महाराष्ट्र के लातूर में 27-28 फरवरी को जनता कर्फ्यू, जिलाधिकारी बोले- घरों से नहीं निकलें बाहर

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 25, 2021   10:10
महाराष्ट्र के लातूर में 27-28 फरवरी को जनता कर्फ्यू, जिलाधिकारी बोले- घरों से नहीं निकलें बाहर

अधिकारियों ने बताया कि जिले में बुधवार को संक्रमण के 98 नये मामले सामने आने के साथ अब तक संक्रमित हुए लोगों की कुल संख्या बढ़ कर 25,045 पहुंच गई, जबकि अब तक महामारी से 703 लोगों की मौत हो चुकी है।

लातूर। महाराष्ट्र में लातूर के जिला प्रशासन ने राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बढ़ने के चलते 27 और 28 फरवरी को यहां ‘जनता कर्फ्यू ’ लगाने का फैसला किया है। लातूर के जिलाधिकारी पृथ्वीराज बी पी ने यह घोषणा करते हुए लोगों से अनुरोध किया कि वे सप्ताहांत में आपात स्थिति को छोड़ कर अन्य परिस्थितियों में अपने घरों से बाहर नहीं निकलें। 

इसे भी पढ़ें: बिना प्रमाणन महाराष्ट्र में कोरोनिल की बिक्री की अनुमति नहीं देंगे : अनिल देशमुख 

उन्होंने कहा कि समूचे राज्य में कोविड-19 के मामले बढ़ रहे हैं लेकिन लातूर जिला तुलनात्मक रूप से बेहतर स्थिति में है। अधिकारियों ने बताया कि जिले में बुधवार को संक्रमण के 98 नये मामले सामने आने के साथ अब तक संक्रमित हुए लोगों की कुल संख्या बढ़ कर 25,045 पहुंच गई, जबकि अब तक महामारी से 703 लोगों की मौत हो चुकी है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।