महाराष्ट्र के पालघर में 3.7 तीव्रता का भूकंप, कोई हताहत नहीं

Maharashtra: Mild earthquake hits Palghar, no casualty
महाराष्ट्र के पालघर में हल्की तीव्रता का भूकंप आया।अधिकारी ने बताया कि भूकंप से किसी के हताहत होने या किसी संपत्ति को नुकसान पहुंचने की सूचना नहीं है। पिछले कुछ साल से पालघर जिला के कुछ हिस्सों खासकर दहानु के पास डुंडालवाड़ी गांव में कई बार भूकंप महसूस किया गया है।

पालघर (महाराष्ट्र)।  महाराष्ट्र के पालघर जिला में बृहस्पतिवार को 3.7 तीव्रता का भूकंप महसूस किया गया, हालांकि इससे किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। जिले के एक अधिकारी ने इस बारे में बताया। जिला आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के प्रमुख विवेकानंद कदम ने बताया कि दोपहर 12 बजे से महज कुछ मिनट पहले दहानु के 25 किलोमीटर पूर्व में भूकंप महसूस किया गया।

इसे भी पढ़ें: ममता बनर्जी ने कहा- छोटे बच्चों की माताओं को टीका लगाना प्राथमिकता

अधिकारी ने बताया कि भूकंप से किसी के हताहत होने या किसी संपत्ति को नुकसान पहुंचने की सूचना नहीं है। पिछले कुछ साल से पालघर जिला के कुछ हिस्सों खासकर दहानु के पास डुंडालवाड़ी गांव में कई बार भूकंप महसूस किया गया है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़