• नाना पटोले के बयान पर सियासत जारी, संजय राउत बोले- आप चुनाव लड़ सकते हैं

शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि महा विकास अघाड़ी में दोस्त राज्य कांग्रेस प्रमुख नाना पटोले ने कहा कि वे अकेले चुनाव लड़ेंगे।

मुंबई। महा विकास अघाड़ी वाली सरकार में क्या सबकुछ ठीक चल रहा है ? ऐसे कई तरह के सवाल राजनीतिक गलियारों में घूम रहे हैं। कभी महाराष्ट्र कांग्रेस प्रमुख नाना पटोले का बयान सामने आता है कि पार्टी अगामी चुनाव अपने दम पर लड़ेगी। जिसके बाद गठबंधन पार्टनर्स काफी नाराज हो जाते हैं। बयानों का सिलसिला शुरू हो जाता है। ऐसे में एक और बयान सामने आया है। इस बार शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि आप अकेले लड़ सकते हैं। 

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र में कांग्रेस को अकेले चुनाव लड़ने से बचना चाहिए, जानिए रामदास आठवले ने ऐसा क्यों कहा ? 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि महा विकास अघाड़ी में दोस्त राज्य कांग्रेस प्रमुख नाना पटोले ने कहा कि वे अकेले चुनाव लड़ेंगे। वे सरकार का हिस्सा होंगे लेकिन अकेले चुनाव लड़ेंगे। आप चुनाव लड़ सकते हैं। फिर बची हुई दो पार्टियां सोचेंगी कि एकसाथ रहकर भविष्य में क्या करना है।

इससे पहले नाना पटोले के बयान को लेकर पत्रकारों ने जब उपमुख्यमंत्री और राकांपा नेता अजित पवार से सवाल पूछा था तो उन्होंने स्पष्ट किया था कि सत्तारूढ़ महा विकास अघाडी गठबंधन मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में काम करेगा और शीर्ष पद के लिए फिलहाल यह एकमात्र ‘फॉर्मूला’ है। 

इसे भी पढ़ें: महामारी के बीच महाराष्ट्र में राजनीति जारी, सरकार को लेकर शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के अलग-अलग दावे 

गौरतलब है कि नाना पटोले ने सोमवार को मुख्यमंत्री उम्मीदवार बनने की इच्छा जाहिर की थी। इस दौरान उन्होंने कहा था कि महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव कांग्रेस अकेले लड़ेगी। आलाकमान ने फैसला किया तो मैं मुख्यमंत्री का चेहरा बनने के लिए तैयार हूं।