कोरोना के टीके के वितरण के संबंध में प्रधानमंत्री की बैठक में शामिल होंगी ममता बनर्जी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 23, 2020   15:23
कोरोना के टीके के वितरण के संबंध में प्रधानमंत्री की बैठक में शामिल होंगी ममता बनर्जी

पीएम मोदी के राज्यों और केन्द्र शासित क्षेत्रों में कोरोना वायरस संक्रमण के हालात की समीक्षा करने और टीक वितरण रणनीति पर चर्चा के लिए मुख्यमंत्रियों, राज्यों और केन्द्र शासित क्षेत्रों के अन्य प्रतिनिधियों के साथ मंगलवार को ऑनलाइन बैठक करने की उम्मीद है।

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कोविड-19 के टीके के वितरण की रणनीति के संबंध में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा मंगलवार को बुलाई गई डिजिटल बैठक में शामिल होंगी। राज्य में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने यह जानकारी दी। मोदी के राज्यों और केन्द्र शासित क्षेत्रों में कोरोना वायरस संक्रमण के हालात की समीक्षा करने और टीक वितरण रणनीति पर चर्चा के लिए मुख्यमंत्रियों, राज्यों और केन्द्र शासित क्षेत्रों के अन्य प्रतिनिधियों के साथ मंगलवार को ऑनलाइन बैठक करने की उम्मीद है।

इसे भी पढ़ें: ममता ने भाजपा पर किया परोक्ष हमला, कहा- कुछ लोग चुनाव में आते हैं बंगाल, लंबे-चौड़े वादे करके लौट जाते हैं

राज्य में रविवार तक संक्रमण से8,025 लोगों की मौत हो चुकी है वहीं संक्रमण के मामले बढ़कर 4,56,361 हो गए हैं। पार्टी के नेता ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जिले के दौरे पर होंगी ,लेकिन वह प्रधानमंत्री के साथ ऑनलाइन बैठक में शामिल होंगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।