ममता बनर्जी ने कहा, भाजपा के बिना देश होगा बेहतर

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 28, 2018   18:29
ममता बनर्जी ने कहा, भाजपा के बिना देश होगा  बेहतर

अगले लोकसभा चुनाव में तृणमूल के एक ‘महत्वपूर्ण’ भूमिका निभाने पर जोर देते हुये ममता ने कहा कि कई विपक्षी पार्टियों ने जनवरी में हमारी पार्टी के अनुसूचित रैली में शामिल होने पुष्टि की है।

बलरामपुर (पश्चिम बंगाल)। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को दावा किया कि देश में ‘राजभवन से लेकर प्रधानमंत्री कार्यालय तक’ सभी महत्वपूर्ण कार्यालयों का भगवाकरण हो गया है। तृणमूल कांग्रेस (तृणकां) सुप्रीमो ने ‘भाजपा भारत छोड़ो’ का नारा दिया और दावा किया भाजपा के बिना देश बेहतर होगा। उन्होंने यहां एक जनसभा में कहा, ‘‘राजभवन से प्रधानमंत्री कार्यालय तक, सभी महत्वपूर्ण कार्यालयों में भाजपा ने अपना साइनबोर्ड टांग दिया है।’’

अगले लोकसभा चुनाव में तृणमूल के एक ‘महत्वपूर्ण’ भूमिका निभाने पर जोर देते हुये ममता ने कहा कि कई विपक्षी पार्टियों ने जनवरी में हमारी पार्टी के अनुसूचित रैली में शामिल होने पुष्टि की है। उन्होंने कहा, ‘‘चंद्रबाबू नायडू, हार्दिक पटेल, तेजस्वी यादव, अखिलेश यादव, एम के स्टालिन, फारूख अब्दुल्ला और अरविंद केजरीवाल ने कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में जनवरी में आयोजित होने वाली रैली में अपनी सहभागिता की पुष्टि की है।’’


यह भी पढ़ें: नहीं माने बड़बोले सिद्धू, पाकिस्तान में उठा दिया राफेल मुद्दा

मुख्यमंत्री ने पड़ोसी राज्यों में भाजपा के खिलाफ अपने प्रत्याशी खड़े कर अपने तरफ से एक नया मोर्चा खोलने का भी ऐलान किया।।उन्होंने कहा कि तृणमूल ने भाजपा शासित असम और झारखंड में लोकसभा और विधानसभा चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...