दिल्ली में दूसरी पत्नी की हत्या के आरोप में व्यक्ति और दो अन्य गिरफ्तार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 26, 2022   09:26
दिल्ली में दूसरी पत्नी की हत्या के आरोप में व्यक्ति और दो अन्य गिरफ्तार

उत्तरी दिल्ली के नरेला इलाके में अपनी दूसरी पत्नी की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में 36 वर्षीय एक व्यक्ति को दो अन्य लोगों के साथ गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, इस मामले में ऋषि को उसकी पहली पत्नी बेबी (36) और दोस्त करण (22) के साथ गिरफ्तार किया गया है।

नयी दिल्ली। उत्तरी दिल्ली के नरेला इलाके में अपनी दूसरी पत्नी की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में 36 वर्षीय एक व्यक्ति को दो अन्य लोगों के साथ गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, इस मामले में ऋषि को उसकी पहली पत्नी बेबी (36) और दोस्त करण (22) के साथ गिरफ्तार किया गया है। सभी तीनों आरोपी बिहार के रहने वाले हैं। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, 18 अप्रैल को पुलिस को सूचना मिली कि नरेला के एक सरकारी स्कूल के पास झाड़ियों में एक महिला का शव पड़ा हुआ है और राकेश नाम के एक गवाह के बयान के आधार पर मामला दर्ज किया गया।

इसे भी पढ़ें: पाकिस्तान सरकार से अमेरिकी शख्सियतों की अपील, भारत के साथ संबंधों में सुधार करें

अधिकारी के मुताबिक, राकेश ने पुलिस को बताया कि उसने 16 अप्रैल को ऋषि को उसकी दूसरी पत्नी ममता के साथ देखा था, जब वे बाजार जा रहे थे। अधिकारी के अनुसार, 17 अप्रैल को जब राकेश ने ऋषि को परेशान देखा और उससे इसका कारण पूछा तो आरोपी ने कुछ पारिवारिक समस्या बताई और कहा कि उसने ममता को उसके रिश्तेदारों के यहां गुरुग्राम भेज दिया है।

इसे भी पढ़ें: महबूबा मुफ्ती का पीएम पर निशाना, बोलीं- प्रधानमंत्री मोदी के जम्मू दौरे से कश्मीर में कुछ नहीं बदलने वाला

पुलिस ने कहा कि अगले दिन ऋषि काम पर नहीं आया और राकेश को बताया कि उसे बुखार है। बाहरी उत्तरी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त बृजेंद्र कुमार यादव ने कहा, जब राकेश ने आगे पूछताछ की तो ऋषि ने फोन पर कबूल किया कि उसने अपने दोस्त करण की मदद से 16 अप्रैल को ममता की गला घोंटकर हत्या कर दी थी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...