महिला से की बुरी नियत से छेड़छाड़, विरोध करने पर कहे जाति सूचक अपशब्द

महिला से की बुरी नियत से छेड़छाड़, विरोध करने पर कहे जाति सूचक अपशब्द

पुलिस के अनुसार ग्राम दण्ड निवासी 30 वर्षीय महिला ने बताया कि वह 11 दिसम्बर को गांव के विष्णु पुत्र बद्रीलाल कलाल के घर के सामने से निकल रही थी, तभी उसने बुरी नीयत से छेड़छाड़ की और जब मैंने उसका विरोध किया तो मुझे जाति सूचक अपशब्द कहे।

राजगढ़। मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के भोजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम दण्ड में रहने वाली 30 वर्षीय महिला ने गांव के ही युवक पर छेड़खानी करने और विरोध पर जाति सूचक अपशब्द बोलने का आरोप लगाया है। वही पीड़ित महिला की शिकायत पर  पुलिस ने मौके से फरार आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। 

इसे भी पढ़ें: पूर्व महापौर आलोक शर्मा की शिकायत पर भोपाल पुलिस ने किया धार्मिक भावनाएं भड़काने का मामला दर्ज

पुलिस के अनुसार ग्राम दण्ड निवासी 30 वर्षीय महिला ने बताया कि वह 11 दिसम्बर को गांव के विष्णु पुत्र बद्रीलाल कलाल के घर के सामने से निकल रही थी, तभी उसने बुरी नीयत से छेड़छाड़ की और जब मैंने उसका विरोध किया तो मुझे जाति सूचक अपशब्द कहे। वही फरियादी महिला ने शिकायत में देरी की वजह लोक-लाज का ख्याल बताया है। पुलिस ने मौके से फरार आरोपित के खिलाफ धारा 354, एससीएसटी एक्ट के तहत कार्रवाई कर तलाश शुरू कर दी है। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।