शुरू होने के पहले दिन ही कई उड़ानें रद्द, मुसाफिर परेशान

शुरू होने के पहले दिन ही कई उड़ानें रद्द, मुसाफिर परेशान

बेंगलुरू के एक यात्री ने कहा कि हम हैदराबाद से हैं और यहां काम करते हैं। एयरपोर्ट पर आकर पता चला कि फ्लाइट कैंसिल हो गई है। हमें कहा गया कि आपको रिफंड दे दिया जाएगा, इसके अलावा वो कुछ नहीं कर सकते। बिना किसी पूर्व जानकारी के उन्होंने फ्लाइट कैंसिल कर दी।

कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में लगे लॉकडाउन के ठीक 2 महीने बाद सरकार ने घरेलू हवाई सेवा शुरू करने का फैसला लिया है। सोमवार 25 मई से आंध्र प्रदेश और पश्चिम बंगाल को छोड़कर पूरे देश में घरेलू विमान सेवा की शुरुआत हो गई है। लेकिन पहले ही दिन देशभर में कई फ्लाइटें रद्द हो चुकी है। दिल्ली से पोर्ट ब्लेअर, कोलकाता, हैदराबाद, मुंबई, इंदौर की सुबह की फ्लाइट कैंसिल हो गई। उधर, मुंबई में भी ऐसा ही आलम था। गुवाहाटी की फ्लाइट कैंसिल होने की सूचना हुई तो यात्री मायूस हो उठे।

बेंगलुरू के एक यात्री ने कहा कि हम हैदराबाद से हैं और यहां काम करते हैं। एयरपोर्ट पर आकर पता चला कि फ्लाइट कैंसिल हो गई है। हमें कहा गया कि आपको रिफंड दे दिया जाएगा, इसके अलावा वो कुछ नहीं कर सकते। बिना किसी पूर्व जानकारी के उन्होंने फ्लाइट कैंसिल कर दी। मुंबई एयरपोर्ट पर एक अन्य यात्री ने कहा कि मेरी 11बजे दिल्ली के लिए फ्लाइट थी। मैं यहां मुंबई में अकेली हूं। यहां पहुंच कर पता चला फ्लाइट कैंसिल हो गई है। ये बहुत गलत हो रहा है। कल मेरे पास फ्लाइट चलने का मैसेज आया था। पूरी रात जागकर कैब-टैक्सी देखती रही फिर मेरे पड़ोसी मुझे यहां छोड़ने आए थे। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।