मायावती का केंद्र सरकार पर हमला, कहा- मॉब लिंचिंग भाजपा की देन

By अंकित सिंह | Publish Date: Jul 13 2019 12:48PM
मायावती का केंद्र सरकार पर हमला, कहा- मॉब लिंचिंग भाजपा की देन
Image Source: Google

कल ही उन्नाव जिले में कथित रूप से जय श्रीराम का नारा लगाने से इनकार करने पर मदरसे के चार छात्रों से मारपीट किये जाने का मामला सामने आया है।

मॉब लिंचिंग को लेकर भाजपा विरोधियों के निशानें पर है। भाजपा पर हमला करते हुए उत्तर प्रदेश की पूर्व सीएम और बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि मॉब लिंचिंग एक भयानक बीमारी के रूप में देश भर में उभरने के पीछे वास्तव में बीजेपी सरकारों की क़ानून का राज स्थापित नहीं करने की नीयत व नीति की ही देन है। उन्होंने आगे कहा कि मॉब लिंचिंग अब केवल दलित, आदिवासी व धार्मिक अल्पसंख्यक समाज के लोग ही नहीं बल्कि सर्वसमाज के लोग व पुलिस भी शिकार बन रही है।



 
मायावती ने केंद्र और राज्य सरकार पर हमला जारी रखते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट के निर्देश के बाद केन्द्र को गम्भीर होकर मॉब लिंचिंग पर अलग से देशव्यापी कानून अबतक जरूर बना लेना चाहिए था लेकिन लोकपाल की तरह मॉब लिंचिंग के मामले में भी केन्द्र उदासीन है व कमजोर इच्छाशक्ति वाली सरकार साबित हो रही है। बता दें कि कल ही उन्नाव जिले में कथित रूप से  जय श्रीराम  का नारा लगाने से इनकार करने पर मदरसे के चार छात्रों से मारपीट किये जाने का मामला सामने आया है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video