बसपा अध्यक्ष मायावती ने ट्रैक्टर परेड के दौरान मचे उत्पात की कड़ी निंदा की

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 27, 2021   11:01
बसपा अध्यक्ष मायावती ने ट्रैक्टर परेड के दौरान मचे उत्पात की कड़ी निंदा की

मायावती ने गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में किसानों की ट्रैक्टर परेड के दौरान मचे उत्पात की निंदा की और इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया। मायावती ने बुधवार को सिलसिलेवार ट्वीट में कहा देश की राजधानी दिल्ली में कल गणतंत्र दिवस के दिन किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान जो कुछ भी हुआ, वह कतई भी नहीं होना चाहिए था।

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में किसानों की ट्रैक्टर परेड के दौरान मचे उत्पात की निंदा की और इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया। मायावती ने बुधवार को सिलसिलेवार ट्वीट में कहा देश की राजधानी दिल्ली में कल गणतंत्र दिवस के दिन किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान जो कुछ भी हुआ, वह कतई भी नहीं होना चाहिए था। यह अति-दुर्भाग्यपूर्ण तथा केन्द्र की सरकार को भी इसे अति-गंभीरता से ज़रूर लेना चाहिए।

इसे भी पढ़ें: किसान हिंसक ट्रैक्टर रैली अपडेट: पुलिस ने की 22 FIR दर्ज, कई किसान नेताओं के नाम का जिक्र

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा साथ ही, बसपा की केन्द्र सरकार से पुनः यह अपील है कि वह तीनों कृषि कानूनों को अविलम्ब वापस लेकर किसानों के लम्बे अरसे से चल रहे आन्दोलन को खत्म करे ताकि आगे फिर से ऐसी कोई अनहोनी घटना कहीं भी न हो सके। गौरतलब है कि गणतंत्र दिवस के मौके पर दिल्ली में कई स्थानों पर ट्रैक्टर सवार किसानों ने हंगामा और उत्पात किया ,इस दौरान कई जगह उनकी पुलिस से झड़प भी हुई थी। इसमें बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी जख्मी हो गए हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।