मायावती का पीएम पर निशाना, बोलीं- दलित विरोधी मोदी जनता को कर रहे गुमराह

By अभिनय आकाश | Publish Date: May 15 2019 12:19PM
मायावती का पीएम पर निशाना, बोलीं- दलित विरोधी मोदी जनता को कर रहे गुमराह
Image Source: Google

प्रधानमंत्री के बेनामी संपत्ति के आरोप के जवाब पर मायावती ने कहा कि पीएम मोदी शालीनताओं को पार कर चुके हैं, वह बसपा को ''बहनजी की संपत्ति पार्टी'' कहने में घबराते नहीं हैं।

लखनऊ। नरेंद्र मोदी के प्रति लगातार हमलावर रहने वाली मायावती ने एक बार फिर से भाजपा पर निशाना साधा है। लखनऊ में पत्रकारों को संबोधित करते हुए बसपा प्रमुख ने मोदी सरकार को दलित विरोधी करार देते हुए कहा कि भाजपा दलितों को गुमराह कर रही हैं। उन्होंने लोगों से भाजपा के बहकावे में न आने की अपील भी की। 

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: मोदी नकली ओबीसी हैं, असली ओबीसी अखिलेश हैं: मायावती

प्रधानमंत्री के बेनामी संपत्ति के आरोप के जवाब पर मायावती ने कहा कि पीएम मोदी शालीनताओं को पार कर चुके हैं, वह बसपा को 'बहनजी की संपत्ति पार्टी' कहने में घबराते नहीं हैं। बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष के पास जो कुछ भी है, वह शुभचिंतकों और समाज के लोगों ने दिया है और सरकार से कुछ भी छिपा नहीं है। सबसे ज्यादा बेनामी संपत्ति वाले लोग भाजपा से जुड़े हैं। इनका हिसाब-किताब कालीन के अंदर छिपा है। उन्होंने यह भी कहा कि जनहित और देशहित के मामले में बीएसपी अध्यक्ष फिट हैं और इसकी तुलना में मोदी अनफिट हैं। मायावती ने पीएम पर सवाल खड़े करते कहा कि सिर्फ कागजों पर ही ईमानदार नजर आते हैं, ठीक ओबीसी के दावे की तरह। मोदी वास्तव में कुछ हैं और जनता के सामने कुछ और बनने की कोशिश करते हैं। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video