मोदी के मेकअप वाले चेहरे पर ही रहता है मीडिया का फोकस: कुमारस्वामी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 8 2019 6:44PM
मोदी के मेकअप वाले चेहरे पर ही रहता है मीडिया का फोकस: कुमारस्वामी
Image Source: Google

कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने कहा कि उनकी सरकार स्थिर रहेगी। कुमारस्वामी ने यहां एक रैली में कहा कि भाजपा नेता जहां भी जाते हैं, वे उम्मीदवारों के लिए वोट नहीं मांगते। वे नरेंद्र मोदी के चेहरे के लिए वोट मांगते हैं।

बेंगलुरू। कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने सोमवार को आरोप लगाया कि मीडिया केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिखाती है और वह कैमरे के सामने आने से पहले चेहरा चमकाने के लिए मेकअप कराते हैं। लोकसभा चुनाव के बाद राज्य में कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन सरकार के भविष्य को लेकर संदेह के बीच मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि उनकी सरकार स्थिर रहेगी। कुमारस्वामी ने यहां एक रैली में कहा कि भाजपा नेता जहां भी जाते हैं, वे उम्मीदवारों के लिए वोट नहीं मांगते। वे नरेंद्र मोदी के चेहरे के लिए वोट मांगते हैं।

इसे भी पढ़ें: 2014 और 2019 में है काफी फर्क, मोदी के लिए यह चुनाव आसान नहीं होगा: कुमारस्वामी

उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी सुबह लोगों के और कैमरा के सामने आने से पहले वैक्सिंग से लेकर चेहरे पर चमक के लिए मेकअप करते हैं। लेकिन हमारे मामले में अगर हम सुबह नहाकर निकलते हैं तो हम इसके बाद अगले दिन सुबह ही नहाते हैं और अपना चेहरा धोते हैं। कुमारस्वामी ने कहा कि हमारा चेहरा कैमरे पर अच्छा नहीं दिखाई देता इसलिए हमारे मीडिया के दोस्त हमारा चेहरा नहीं दिखाना पसंद करते और केवल नरेंद्र मोदी को दिखाते हैं। उन्होंने कर्नाटक और कन्नडिगा लोगों के लिए मोदी के योगदान पर सवाल खड़ा किया। उन्होंने दावा किया कि लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद भी उनकी सरकार स्थिर रहेगी।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story