मोदी की अगुवाई में हुई भाजपा संसदीय बोर्ड की बैठक, चुनावी तैयारियों पर चर्चा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 8 2019 9:03PM
मोदी की अगुवाई में हुई भाजपा संसदीय बोर्ड की बैठक, चुनावी तैयारियों पर चर्चा
Image Source: Google

भाजपा संसदीय बोर्ड की यह बैठक ऐसे समय में हो रही है जब सत्तारूढ़ भाजपा और कांग्रेस समेत समूचे विपक्ष के बीच बालाकोट में वायुसेना की कार्रवाई को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है।

 नयी दिल्ली। भाजपा के संसदीय बोर्ड की बैठक शुक्रवार हो शुरू हो गयी जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह तथा बोर्ड के के अन्य सदस्य हिस्सा लिया। माना जा रहा है कि संसदीय बोर्ड की इस बैठक में लोकसभा चुनाव की तैयारियों और पार्टी के प्रचार अभियान का जायजा लिया गया। 

भाजपा को जिताए

 
भाजपा संसदीय बोर्ड की यह बैठक ऐसे समय में हो रही है जब सत्तारूढ़ भाजपा और कांग्रेस समेत समूचे विपक्ष के बीच बालाकोट में वायुसेना की कार्रवाई को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है। एक दिन पहले ही कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए अपने 15 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की है। 
 
 
समझा जाता है कि इस बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी के उम्मीदवारों को लेकर भी चर्चा हुई। पार्टी के एक नेता ने कहा कि बैठक में शीर्ष नेतृत्व विभिन्न मुद्दों पर मंथन करेगा ताकि आने वाले दिनों में पार्टी के एजेंडे को लेकर उसका प्रचार अभियान गति पकड़े। चुनाव आयोग अगले कुछ दिनों में लोकसभा चुनावों के कार्यक्रम की घोषणा कर सकता है, ऐसे में भाजपा के संसदीय बोर्ड की यह बैठक महत्वपूर्ण है।


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video