छोटी सी कहासुनी पर महिला के प्राइवेट पार्ट में डाल दी मिर्ची, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर कर दिया वायरल

छोटी सी कहासुनी पर महिला के प्राइवेट पार्ट में डाल दी मिर्ची, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर कर दिया वायरल

ओकतीय चवा की रहने वाली महिला कमठाई गांव में अपने रिश्तेदारों के घर रहने आयी हुई थी। इस दौरान उसकी वहां पर रहने वाली दो महिलाओं से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। कहासुनी के बाद उन दोनों महिलाओं ने उसके साथ पहले मारपीट की उसके बाद उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डाल दी।

राजस्थान के बाड़मेर जिले से बेहद ही चौकाने वाली एक खबर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। यहाँ की रहने वाली दो महिलाओं ने छोटी सी कहासुनी पर एक महिला को बुरी तरह पीटकर उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डाल दी। हद तो तब हुई जब इन महिलाओं ने इसघटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

इसे भी पढ़ें: नवाब मलिक की गिरफ्तारी भाजपा की बौखलाहट का नतीजा : संजय राउत

आपको बता दें कि यह घटना बाड़मेर जिले के सिणधरी थाना क्षेत्र के कमठाई गांव की है। खबरों के मुताबिक ओकतीय चवा की रहने वाली महिला कमठाई गांव में अपने रिश्तेदारों के घर रहने आयी हुई थी। इस दौरान उसकी वहां पर रहने वाली दो महिलाओं से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। कहासुनी के बाद उन दोनों महिलाओं ने उसके साथ पहले मारपीट की उसके बाद उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डाल दी। बात यहीं नहीं खत्म हुई दोनों महिलाओं ने इस पूरी घटना का वीडियो भी बनाया जिसको बाद में उन्होंने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

इसे भी पढ़ें: बीएसएफ ने जम्मू में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर उड़ती हुई वस्तु पर गोली चलाई

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव ने इस घटना पर सिणधरी थाना पुलिस को सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए। इसके बाद सिणधरी थाना पुलिस ने दोनों महिलाओं को हिरासत में लेकर मामले की जाँच शुरू कर दी है। पुलिस पीड़ित महिला का मेडिकल करवाने के लिए उसे अस्पताल लेकर गई है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।