नवाब मलिक की गिरफ्तारी भाजपा की बौखलाहट का नतीजा : संजय राउत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 24, 2022   18:00
नवाब मलिक की गिरफ्तारी भाजपा की बौखलाहट का नतीजा : संजय राउत

शिवसेना के राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने बृहस्पतिवार को धनशोधन के एक मामले में महाराष्ट्र सरकार के मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नेता नवाब मलिक की गिरफ्तारी को केंद्र की भाजपा सरकार की बौखलाहट का नतीजा करार दिया।

सिद्धार्थनगर (उत्तर प्रदेश)। शिवसेना के राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने बृहस्पतिवार को धनशोधन के एक मामले में महाराष्ट्र सरकार के मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नेता नवाब मलिक की गिरफ्तारी को केंद्र की भाजपा सरकार की बौखलाहट का नतीजा करार दिया। राउत ने यहां एक चुनावी सभा के बाद संवाददाताओं से बातचीत में मलिक की गिरफ्तारी से जुड़े एक सवाल पर कहा, महाराष्ट्र सरकार पूरी तरह से नवाब मलिक के साथ खड़ी है।

इसे भी पढ़ें: येलो बिकिनी के साथ जालीदार टॉप पहनकर समुद्र किनारे कातिलाना पोज देती नजर आईं नुसरत जहां

भाजपा मुंबई की सत्ता से बेदखल होने के बाद बौखला गई है और वह राज्य की मौजूदा सरकार को बदनाम करने के लिए इस तरह के कदम उठा रही है। उन्होंने कहा, नवाब मलिक महाराष्ट्र सरकार में मंत्री हैं और रहेंगे। भाजपा ईश्वर नहीं है। उसे जो करना है, वह करे। हम लोग हर स्तर से उसका जवाब देंगे।

इसे भी पढ़ें: BJP विधायक का ऑडियो हुआ वायरल, ट्रांसफार्मर की मांग पर प्रदर्शन करने की दी सलाह

गौरतलब है कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने राकांपा नेता नवाब मलिक को दाऊद इब्राहिम से जुड़े धन शोधन के एक मामले में बुधवार को गिरफ्तार कर लिया था। ईडी अधिकारी मुंबई अंडरवर्ल्ड की गतिविधियों से जुड़े धन शोधनमामले में मलिक से पूछताछ कर रहे थे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...