डायलॉग देने में माहिर हैं मिथुन चक्रवर्ती, अधीर रंजन चौधरी बोले- सियासी झूला झूलने में रही है दिलचस्पी, कभी TMC तो कभी BJP में रहे

Adhir Ranjan Chowdhury
अनुराग गुप्ता । Jul 27, 2022 10:59PM
कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि मिथुन चक्रवर्ती डायलॉग देने में माहिर हैं और सियासी झूला झूलने में दिलचस्पी रही है। वे कभी तृणमूल कांग्रेस, कभी भाजपा में रहे हैं। भाजपा विपक्ष के लोगों को डराकर, लालच दिखाकर अपनी पार्टी में शामिल करती है।

नयी दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता मिथुन चक्रवर्ती ने बुधवार को ऐसा हैरान कर देने वाला दावा किया कि पश्चिम बंगाल की सियासत में हलचल हो गई। हालांकि तृणमूल कांग्रेस ने मिथुन चक्रवर्ती के दावे को खारिज कर दिया और अब कांग्रेस का भी बयान सामने आया है। कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि मिथुन चक्रवर्ती डायलॉग देने में माहिर हैं।

इसे भी पढ़ें: ममता बनर्जी को बड़ा झटका देने की तैयारी में भाजपा ! मिथुन चक्रवर्ती का दावा- TMC के 38 विधायक BJP के संपर्क में 

भाजपा के संपर्क में 38 TMC विधायक

मिथुन चक्रवर्ती ने दावा किया था कि तृणमूल कांग्रेस के 38 विधायक भाजपा के संपर्क में हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि 38 में से 21 विधायक सीधे उनके संपर्क में हैं। दरअसल, ममता बनर्जी ने कहा था कि 2024 में भाजपा सत्ता में नहीं आएगी। उनके इस बयान में प्रतिक्रिया देते हुए मिथुन चक्रवर्ती ने यह दावा किया था।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, कांग्रेस अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि मिथुन चक्रवर्ती डायलॉग देने में माहिर हैं और सियासी झूला झूलने में दिलचस्पी रही है। वे कभी तृणमूल कांग्रेस, कभी भाजपा में रहे हैं। भाजपा विपक्ष के लोगों को डराकर, लालच दिखाकर अपनी पार्टी में शामिल करती है। अगर हमारे (भाजपा के) साथ आओगे तो गाजर मिलेगी अगर नहीं तो ईडी मिलेगी।

इसे भी पढ़ें: पार्थ चटर्जी की सहयोगी के एक और फ्लैट से मिली भारी मात्रा में नकदी 

इससे पहले तृणमूल कांग्रेस सांसद डोला सेन ने मिथुन चक्रवर्ती पर पलटवार करते हुए कहा था कि वो बहुत बड़े अभिनेता हैं। अभिनेता और कलाकार बहुत सपने देख सकते हैं। हम आम आदमी हैं, हमें इतने सपने नहीं आते लेकिन अभिनेताओं को काफी आते हैं। हम मिथुन चक्रवर्ती को और उनके सपनों को शुभकामनाएं देते हैं।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़