UP Election 2022 । मोदी बोले- यूपी ने मौसमी नेताओं को देखा, महामारी में थे गायब, चुनाव में घर से बाहर आए

UP Election 2022 । मोदी बोले- यूपी ने मौसमी नेताओं को देखा, महामारी में थे गायब, चुनाव में घर से बाहर आए

मोदी ने कहा कि पहले की सरकारों में राशन की दुकानों से गरीब के लिए भेजा गया अनाज, राशन माफिया के पास पहुंच जाता था। दुकान के सामने कब राशन बांटने की तारीख लिखी गई, कब राशन खत्म हो गया, ये गरीब को पता ही नहीं चलता था।

एक ओर जहां उत्तर प्रदेश में चौथे चरण का मतदान हो रहा है तो वहीं दूसरी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ताबड़तोड़ चुनावी प्रचार कर रहे हैं। बाराबंकी के बाद वह कौशांबी पहुंचे थे जहां उन्होंने विपक्ष पर जमकर हमला किया। प्रधानमंत्री ने कहा कि कोरोना काल में आपने कुछ मौसमी नेताओं को देखा होगा। कोरोना आया तो गायब हो गए, कोरोना कंट्रोल हुआ तो फिर आ गए। चुनाव आया तो आ गए, चुनाव खत्म तो विदेश चलो। जब लोग महामारी में परेशान थे तो वह गायब थे। चुनाव आया तो घर से बाहर निकल आए। उन्होंने कहा कि ये लोग उत्तर प्रदेश की जनता को वैक्सीन लगवाने के ख़िलाफ़ भड़काते रहे और जब अपनी बारी आई तो चुपचाप वैक्सीन लगवा ली। ऐसे मौसमी नेताओं को उत्तर प्रदेश की जनता पूरी तरह पहचानती है।

मोदी ने कहा कि पहले की सरकारों में राशन की दुकानों से गरीब के लिए भेजा गया अनाज, राशन माफिया के पास पहुंच जाता था। दुकान के सामने कब राशन बांटने की तारीख लिखी गई, कब राशन खत्म हो गया, ये गरीब को पता ही नहीं चलता था। उन्होंने आरोप लगायासकि घोर परिवारवादियों के ये दलाल, गरीब का राशन भी लूट लेते थे। यहां तक की उनके मंत्री, सांसद, विधायक तक इस खेल में शामिल रहते थे। भाजपा सरकार ने घोर परिवारवादियों के इन सारे खेलों का भी the end कर दिया है। प्रधानमंत्री ने कहा कि गरीब तक राशन पहुंचाने के लिए हमने टेक्नोलॉजी का भरपूर इस्तेमाल किया। हमने बायो मैट्रिक तकनीक के जरिये ये सुनिश्चित किया कि राशन उसी को मिले जो उसका हकदार है।

इसे भी पढ़ें: PM मोदी कार्यकर्ताओं को देंगे संजीवनी, दो दिवसीय दौरे में रोड शो और जनसभा संभावित

मोदी ने कहा कि भाजपा सरकार की अनेकों योजनाओं से बेटियों का भविष्य संवर रहा है। वो शासन नहीं शोषण करते थे, हमने सेवा की है। वो अपने महल बनाते थे, हमने गरीबों के घर बनाए। वो अपने खानदानी महोत्सव मनाते थे, हमने दीपोत्सव, रंगोत्सव मनाए। उन्होंने कहा कि इनके राज में घोटालों का ही राज था। खनन घोटाला, खाद्यान्न घोटाला, एम्बुलेंस घोटाला, रिवर फ्रंट घोटाला। लेकिन आज राज्य की एक-एक पाई जनता की भलाई में लग रही है। उनके राज में ट्रांसफर पोस्टिंग उद्योग बन गया था। आज हुनर का सम्मान हो रहा है और जिले-जिले में उद्योग लग रहे। मोदी ने कहा कि घोर परिवारवादियों का इतिहास गवाह है कि इन लोगों के हाथ में कभी यूपी की सुरक्षा नहीं दी जा सकती। इनके शासन के दौरान यूपी में एक एक बाद एक आतंकी हमले हुए। दुर्भाग्य ये कि इन धमाकों के आतंकियों को कड़ी सजा के बजाय, समाजवादी सरकार ने उनकी रिहाई के लिए जमीन आसमान एक कर दिया था।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।