MP बीजेपी की कार्यसमिति की बैठक आज, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

MP बीजेपी की कार्यसमिति की बैठक आज, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

बीजेपी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक राजधानी भोपाल के मिंटो हॉल में सुबह 10.30 बजे से बैठक होगी। इस बैठक में कुशाभाऊ ठाकरे जन्म शताब्दी वर्ष के आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा जारी होगी।

भोपाल। मध्य प्रदेश बीजेपी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक राजधानी भोपाल के मिंटो हॉल में सुबह 10.30 बजे से बैठक होगी। इस बैठक में कुशाभाऊ ठाकरे जन्म शताब्दी वर्ष के आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा जारी होगी। प्रदेश में होने वाले प्रशिक्षण कार्यक्रम को लेकर सह-संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा संबोधित करेंगे। इसी बैठक के द्वितीय सत्र में राजनैतिक प्रस्ताव प्रस्तुत होगा।

इसे भी पढ़ें:26/11 मुंबई हमलों की 13वीं बरसी, नम आंखों से जान गंवाने वालों की दी जा रही श्रद्धांजलि 

वहीं बताया जा रहा है कि साथ ही टीकाकरण की उपलब्धियों को लेकर टीकाकरण धन्यवाद प्रस्ताव और राष्ट्रीय जनजाति गौरव दिवस का प्रस्ताव प्रस्तुत होगा। 26 नवंबर को होने वाले संविधान दिवस की चर्चा बैठक में होगी। साथ ही साथ कृषि और किसान कल्याण पर भी चर्चा होगी।

इसे भी पढ़ें:किसानों की जो समस्या है, वह वैसी की वैसी है, टिकैत बोले- MSP पर बात करे सरकार 

आपको बता दें कि इस बैठक में पार्टी के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव, प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान, प्रदेश सह प्रभारी पंकजा मुंडे, केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्रसिंह तोमर, राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, प्रहलाद पटेल, फग्गनसिंह कुलस्ते, राष्ट्रीय सचिव ओमप्रकाश धुर्वे, राष्ट्रीय सह कोषाध्यक्ष सुधीर गुप्ता मौजूद रहेंगे।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।