शिवराज सरकार 15 साल पुरानी खटारा गाड़ी है, इसको हटाना हैः सिद्धू

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 24, 2018   11:45
शिवराज सरकार 15 साल पुरानी खटारा गाड़ी है, इसको हटाना हैः सिद्धू

कांग्रेस नेता और पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार पर शुक्रवार की शाम तंज कसते हुए इसकी तुलना 15 साल पुरानी खटारा गाड़ी से की है।

इंदौर। कांग्रेस नेता और पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार पर शुक्रवार की शाम तंज कसते हुए इसकी तुलना 15 साल पुरानी खटारा गाड़ी से की है। सूबे पर दिसंबर 2003 से सतत राज कर रही भाजपा पर निशाना साधते हुए सिद्धू ने यहां चुनावी सभा में कहा, "15 साल पुरानी गाड़ी रुक-रुक कर चलती है और इसमें से काला धुआं भी निकलता है। ऐसी गाड़ी चलाने वाला और इसके पीछे आने वाला, दोनों बर्बाद हो जाते हैं। लिहाजा आप (मतदाता) मध्य प्रदेश में 15 साल पुरानी खटारा गाड़ी (भाजपा सरकार) को इस बार बदल दें।" 

उन्होंने अलग-अलग आंकड़े पेश करते हुए आरोप लगाया कि सूबे में भाजपा के राज में अन्नदाता बदहाल हो गये, महिला विरोधी अपराधों में इजाफा हुआ और युवाओं में बेरोजगारी बढ़ी। सिद्धू ने नोटबंदी, पेट्रोल-डीजल की मूल्य वृद्धि, विदेशी बैंकों में जमा काले धन और गंगा के प्रदूषण जैसे मुद्दों को लेकर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर भी निशाना साधा। उन्होंने मोदी सरकार को "पूंजीपतियों की सरकार" करार देते हुए कहा कि यह सरकार बड़े उद्योगपतियों को बेजा फायदा पहुंचा रही है। सिद्धू ने अपनी चिर-परिचित शैली में कटाक्ष किया, "चौकीदार चोर है और चौकीदार का कुत्ता भी चोर से मिला हुआ है।" 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...