मुंबई: 60 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, 19वीं मंजिल से छलांग लगाने वाले शख्स की मौत

मुंबई: 60 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, 19वीं मंजिल से छलांग लगाने वाले शख्स की मौत

महाराष्ट्र के मुंबई में करी रोड स्थित बहुमंजिला अविघ्ना पार्क अपार्टमेंट में शुक्रवार दोपहर 12 बजे आग लग गई है।वीडियो में धुएं का गुबार दिखता नजर आ रहा है। जानकारी के मुताबिक, करी रोड इलाके में स्थित ये बिल्डिंग निर्माणाधीन है। फिलहाल मौके पर दमकल विभाग की कई गाड़ियां मौजूद हैं।

महाराष्ट्र के मुंबई में करी रोड स्थित बहुमंजिला अविघ्ना पार्क अपार्टमेंट में शुक्रवार दोपहर 12 बजे आग लग गई। आग लगने से घायल व्यक्ति की मौत हो गई। मुंबई दमकल विभाग के मुताबिक उस व्यक्ति ने बिल्डिंग की 19वीं मंजिल से छलांग लगाई थी। बता दें कि यह आग काफी भीषण है कि ये 17 मंजिल से 25 मंजिल तक फैल गई है।

इसे भी पढ़ें: छह साल की मासूम बच्ची से बलात्कार के दोषी को 15 साल कैद की सजा

वीडियो में धुएं का गुबार दिखता नजर आ रहा है। जानकारी के मुताबिक, करी रोड इलाके में स्थित ये बिल्डिंग निर्माणाधीन है। फिलहाल मौके पर दमकल विभाग की कई गाड़ियां मौजूद हैं।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।