कर्नाटक CM कुमारस्वामी पूरी तरह से निश्चिंत, बोले- सरकार स्थिर है

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jan 15 2019 5:36PM
कर्नाटक CM कुमारस्वामी पूरी तरह से निश्चिंत, बोले- सरकार स्थिर है

कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने कहा कि मैं अपनी मजबूती को जानता हूं। मेरी सरकार स्थिर है। चिंता मत करिए।

बेंगलुरू। कर्नाटक में कांग्रेस-जेडीएस सरकार को किसी तरह का खतरा होने से इनकार करते हुए मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने मंगलवार को कहा कि उनकी सरकार स्थिर है और वह पूरी तरह से निश्चिंत हैं। कुमारस्वामी ने कहा कि मैं अपनी मजबूती को जानता हूं। मेरी सरकार स्थिर है। चिंता मत करिए। उन्होंने कहा कि हमारे कन्नड़ (टीवी) चैनलों में पिछले एक हफ्ते से जो कुछ भी दिखाया जा रहा है, मैं उसका लुत्फ उठा रहा हूं।

इसे भी पढ़ें : कुमारस्वामी के बयानों से नहीं बदले कर्नाटक के हालात, 2 विधायकों ने वापस लिया समर्थन

जेडीएस नेता ने भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि क्या होने जा रहा है? यदि दो निर्दलीय (विधायक) समर्थन करने (भाजपा को) की घोषणा भी कर दें तो क्या संख्या होगी? मैं पूरी तरह से निश्चिंत हूं। दरअसल, एक निर्दलीय विधायक एच नागेश और केपीजेपी के विधायक आर शंकर ने राज्यपाल वजुभाई वला को पत्र लिख कर सात माह पुरानी कुमारस्वामी सरकार से अपना समर्थन वापस लेने की घोषणा की। 

इसे भी पढ़ें : कुमारस्वामी को अपने विधायकों पर भरोसा, बोले- कोई नहीं बदलेगा पाला

गौरतलब है कि कांग्रेस और भाजपा एक दूसरे पर अपने-अपने विधायकों को प्रलोभन देने की कोशिश करने का आरोप लगाती रही हैं। कांग्रेस के कुछ विधायकों और कुछ निर्दलीय विधायकों को मुंबई के एक होटल में ठहराए जाने की खबरों के बीच भाजपा के विधायक फिलहाल हरियाणा में डेरा डाले हुए हैं।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


Related Story

Related Video