तेलंगाना में बोले नड्डा, राज्य के लोगों ने तय कर लिया केसीआर को घर बिठाना है, बीजेपी को लाना है

Nadda
BJP
अभिनय आकाश । Jul 03, 2022 7:29PM
जेपी नड्डा ने कहा कि तेलंगाना की जागरूक जनता ने अब तय कर लिया है कि केसीआर को घर बैठाना है और भाजपा को लाना है। मैं विधानसभा के चुनाव में यहां चुनाव का प्रभारी था, उस समय का वातावरण और उसके बाद का वातावरण भी मैनें देखा है।

हैदराबाद में जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने कहा कि आज भाग्यनगर में जिस तरीके से अपार जनसमूह अपने प्रिय नेता भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री जी को सुनने के लिए आतुर है, ये मुझे इस बात के लिए आश्वस्त करता है कि आने वाले समय में तेलंगाना से केसीआर का जाना तय है और भाजपा का आना निश्चित है। नड्डा ने कहा कि आज भाग्यनगर में जिस तरह से अपार जनसमूह भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुनने के लिए आतुर हैं। ये बताता है कि आने वाले समय में केसीआर का जाना तय है और बीजेपी का आना तय है।

इसे भी पढ़ें: बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में तेलंगाना का खुफिया अधिकारी, 'मसौदा प्रस्तावों की ले रहा था फोटो

जेपी नड्डा ने कहा कि तेलंगाना की जागरूक जनता ने अब तय कर लिया है कि केसीआर को घर बैठाना है और भाजपा को लाना है। मैं विधानसभा के चुनाव में यहां चुनाव का प्रभारी था, उस समय का वातावरण और उसके बाद का वातावरण भी मैनें देखा है। जगह जगह जिस तरह से लोग केसीआर की सरकार से त्रस्त हैं और उनकी सरकार के अनाचार से त्रस्त हैं और जिस तरह से वो विपक्षी दलों को कुचलने के कुत्सित प्रयास कर रहे हैं। 

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़