रामविलास पासवान का दावा, लोकसभा चुनाव के बाद नरेंद्र मोदी दोबारा बनेंगे PM

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jan 15 2019 8:45PM
रामविलास पासवान का दावा, लोकसभा चुनाव के बाद नरेंद्र मोदी दोबारा बनेंगे PM
Image Source: Google

केंद्रीय मंत्री और लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान ने जिसे सांसदों का समर्थन प्राप्त होगा वहीं प्रधानमंत्री बन सकता है।

पटना। केंद्रीय मंत्री और लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान ने मंगलवार को दावा किया कि 2019 के लोकसभा चुनाव के बाद फिर से अपार बहुमत के साथ राजग सत्ता में वापस आएगा और नरेंद्र मोदी ही प्रधानमंत्री होंगे। केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने कहा कि मोदी सरकार के कार्यकाल दौरान देश की अर्थव्यवस्था की अच्छी प्रगति हुई है। सरकार की विदेश नीति और कूटनीति काफी सफल रही है। उन्होंने कहा कि सामाजिक दृष्टि से सरकार ने समाज के हर वर्ग का ख्याल रखा है और अनुसूचित जाति-जनजाति, पिछड़ा वर्ग एवं उच्च वर्ग के लोग एक मंच पर साथ आए हैं। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती के बारे में पूछे गए एक प्रश्न के उत्तर में पासवान ने कहा, ‘पहले उनकी पार्टी अगले लोकसभा चुनाव में अपना खाता खोल ले।’ 

इसे भी पढ़ें: राममंदिर पर अध्यादेश का पासवान ने किया विरोध, कहा- कोर्ट का फैसला अंतिम होगा

उन्होंने कहा कि जिसे सांसदों का समर्थन प्राप्त होगा वहीं प्रधानमंत्री बन सकता है। यह पूछे जाने पर कि क्या उनके पुत्र और लोजपा संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष चिराग पासवान के नोटबंदी के दौरान लोगों को हुई कठिनाई को लेकर वित्त मंत्री अरुण जेटली को लिखे गए पत्र का कोई जवाब उन्हें मिला या नहीं, रामविलास ने कहा कि वह पत्र उन्होंने नोटबंदी के शुरूआती दौर में लोगों की कठिनाईयों के मद्देनजर लिखा था पर (मीडिया और विपक्ष ने) इसे सीट साझा से जोडकर पेश किया।

इसे भी पढ़ें: पासवान ने कहा NDA नाजुक मोड़ पर, कुशवाहा बोले- तुम्हारा भी मेरे जैसा हश्र होगा



उन्होंने कहा कि राजग ने बिहार में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सीट बंटवारे को अंतिम रूप दे दिया है पर विपक्षी दलों का महागठबंधन अभी आकार भी नहीं ले सका है और घटक दलों के बीच सीट साझा तो दूर बिहार में उसके गठबंधन में कौन कौन दल शामिल हैं यह भी अभी स्पष्ट नहीं। रामविलास ने कहा कि कांग्रेस बिहार में महागठबंधन शामिल है पर उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा के गठबंधन से उसे बाहर रखा गया।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video