नवीन बाबू थक चुके हैं, भाजपा को ओडिशा की सेवा का मौका दें: अमित शाह

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 8 2019 9:14AM
नवीन बाबू थक चुके हैं, भाजपा को ओडिशा की सेवा का मौका दें: अमित शाह
Image Source: Google

उन्होंने कहा कि नवीन पटनायक की सरकार में अधिकारी सारे फैसले लेते हैं जबकि चुने हुए विधायक और सांसदों की कोई नहीं सुनता। ओडिशा में लोकसभा और विधानसभा चुनाव एक साथ चार चरणों में हो रहे हैं।

पोलोसरा (ओडिशा)। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को ओडिशा के मतदाताओं से मुख्यमंत्री नवीन पटनायक को  आराम  देने के लिये कहा। उन्होंने कहा कि नवीन पटनायक थक चुके हैं और उनमें राज्य के विकास की इच्छा नहीं बची है। शाह ने यह बात ओडिशा के गंजाम जिले में असका लोकसभा क्षेत्र में आने वाले पोलोसरा इलाके में एक रैली में कही। यहां 18 अप्रैल को मतदान होना है।

भाजपा को जिताए
 
शाह ने कहा,  नवीन बाबू के 19 साल के शासनकाल में कोई विकास कार्य नहीं हुआ। वह थक चुके हैं, लिहाजा भाजपा को लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने का मौका दें। शाह ने वादा किया कि भाजपा ओडिशा को विकास की राह पर ले जाएगी।  शाह ने कहा कि ओडिशा अधिकारियों द्वारा चलाया जा रहा है। उन्होंने कहा, अगली भाजपा सरकार ओडिशा बाबूगिरी  खत्म करेगी। 
उन्होंने कहा कि नवीन पटनायक की सरकार में अधिकारी सारे फैसले लेते हैं जबकि चुने हुए विधायक और सांसदों की कोई नहीं सुनता। ओडिशा में लोकसभा और विधानसभा चुनाव एक साथ चार चरणों में हो रहे हैं। 11 अप्रैल को पहले चरण का मतदान होगा। राज्य में विधानसभा की 147 और लोकसभा की 21 सीटें हैं।
 


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video