नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी को स्टेज 2 कैंसर, जेल में बंद पति के लिए लिखा इमोशनल नोट

Navjot Singh Sidhu wife
Creative Common
अभिनय आकाश । Mar 23 2023 6:03PM
नवजोत कौर ने कहा कि तुम्हारा इंतजार किया, तुम्हें बार-बार न्याय से वंचित होते हुए देखा। सत्य इतना शक्तिशाली है लेकिन कलयुग में यह बार-बार आपकी परीक्षा लेता है। सॉरी आपका इंतजार नहीं कर सकती क्योंकि यह स्टेज 2 आक्रामक कैंसर है।

पंजाब कांग्रेस कमेटी के पूर्व प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने ट्विटर पर खुलासा किया कि उन्हें स्टेज 2 कैंसर का पता चला था और उनकी सर्जरी होनी है। उनके ट्वीट उनके पति के लिए एक भावनात्मक पत्र के रूप में आए, जो वर्तमान में 1988 के रोड रेज मामले में जेल में हैं। । नवजोत कौर सिद्धू ने एक ट्वीट में कहा कि वो एक ऐसे अपराध के लिए जेल में है जो उसने किया ही नहीं है। इसमें शामिल सभी लोगों को माफ कर दो। हर दिन बाहर तुम्हारा इंतजार करना शायद तुमसे ज्यादा तकलीफ दे रहा हो। हमेशा की तरह आपके दर्द को दूर करने की कोशिश करते हुए, इसे साझा करने की कोशिश कर रही। 

इसे भी पढ़ें: Pak चुनाव आयोग ने पंजाब में अक्टूबर तक टाले चुनाव, इमरान खान ने संविधान का उल्लंघन बताया

नवजोत कौर ने कहा कि तुम्हारा इंतजार किया, तुम्हें बार-बार न्याय से वंचित होते हुए देखा। सत्य इतना शक्तिशाली है लेकिन कलयुग में यह बार-बार आपकी परीक्षा लेता है। सॉरी आपका इंतजार नहीं कर सकती क्योंकि यह स्टेज 2 आक्रामक कैंसर है। किसी को दोष नहीं दिया जाना चाहिए क्योंकि यह भगवान की योजना है: बिल्कुल सही। बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू को 1988 के रोड रेज मामले में 19 मई, 2022 को एक साल की जेल की सजा सुनाई गई थी। पंजाब विधानसभा चुनाव हारने के बाद, सिद्धू को राज्य कांग्रेस प्रमुख के पद से इस्तीफा देने के लिए मजबूर होना पड़ा। बाद में, उन्हें अनुशासनहीनता और कथित पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिए पार्टी कार्रवाई का सामना करना पड़ा।

अन्य न्यूज़