नौसेना प्रमुख एडमिरल करमबीर सिंह ने INS द्वारका का किया दौरा, सुरक्षा पहलुओं का लिया जायजा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 31, 2020   21:22
नौसेना प्रमुख एडमिरल करमबीर सिंह ने INS द्वारका का किया दौरा, सुरक्षा पहलुओं का लिया जायजा

गुजरात में रक्षा जनसंपर्क अधिकारी द्वारा जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि नौसेना प्रमुख ने जीडी एंड डी क्षेत्र द्वारा तटीय निगरानी कदमों का भी जायजा लिया और वह नौसेना स्टेशन ओखा और अन्य इकाइयों के कर्मियों से भी मिले।

अहमदाबाद। नौसेना प्रमुख एडमिरल करमबीर सिंह ने बृहस्पतिवार को गुजरात के ओखा में भारतीय नौसेना के अग्रिम संचालन अड्डे (फॉरवर्ड ऑपरेटिंग बेस), आईएनएस द्वारका का दौरा किया। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। गुजरात में रक्षा जनसंपर्क अधिकारी द्वारा जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि एडमिरल सिंह को गुजरात, दमन और दीव (जीडी एंड डी) नौसेना क्षेत्र से संबंधित समुद्री संचालन और सुरक्षा पहलुओं के बारे में गुजरात, दमन और दीव के फ्लैग ऑफिसर कमांडिंग द्वारा जानकारी दी गई। 

इसे भी पढ़ें: नौसेना के पांच जहाजों से 1,700 रोहिंग्या शरणार्थियों को भेजा गया सुदूर द्वीप 

इसमें कहा गया है कि नौसेना प्रमुख ने जीडी एंड डी क्षेत्र द्वारा तटीय निगरानी कदमों का भी जायजा लिया और वह नौसेना स्टेशन ओखा और अन्य इकाइयों के कर्मियों से भी मिले। एडमिरल सिंह ने गुजरात, दमन और दीव क्षेत्र के कर्मियों और परिवारों को नववर्ष की बधाई भी दी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।