नवाब मलिक का दावा, शिवसेना-राकांपा-कांग्रेस गठबंधन बरकरार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 23, 2019   12:36
नवाब मलिक का दावा, शिवसेना-राकांपा-कांग्रेस गठबंधन बरकरार

मलिक ने कहा कि जिस समारोह में पवार ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण की, उसमें कुछ विधायकों को भ्रम में रखकर बुलाया गया। इस समारोह में भाजपा के देवेंद्र फड़णवीस ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण की।

मुंबई। राकांपा के प्रवक्ता नवाब मलिक ने महाराष्ट्र में सरकार गठन के लिए पार्टी नेता अजित पवार के भाजपा के साथ हाथ मिलाने के कुछ घंटों बाद शनिवार को कहा कि शिवसेना-राकांपा-कांग्रेस का गठबंधन बरकरार है।

मलिक ने कहा कि जिस समारोह में पवार ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण की, उसमें कुछ विधायकों को भ्रम में रखकर बुलाया गया। इस समारोह में भाजपा के देवेंद्र फड़णवीस ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण की। उन्होंने कहा, ‘‘भ्रम में रखकर शपथ ग्रहण समारोह में बुलाए गए कई विधायक शरद पवार साहेब से मिले और वह आज बाद में यहां होने वाले संवाददाता सम्मेलन में मौजूद रहेंगे।’’ मलिक ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘शिवसेना-कांग्रेस और राकांपा के विधायक एकजुट हैं।’’





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।