नवाब मलिक ने ईडी की कार्रवाई पर कहा- लड़ेंगे और जीतेंगे, झुकेंगे नहीं

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 23, 2022   17:47
नवाब मलिक ने ईडी की कार्रवाई पर कहा- लड़ेंगे और जीतेंगे, झुकेंगे नहीं

अंडरवर्ल्ड से जुड़ी गतिविधियों से संबंधित धन शोधन मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा बुधवार को गिरफ्तार किए गए महाराष्ट्र के अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री नवाब मलिक नेकहा कि वह झुकेंगे नहीं।

मुंबई। मुंबई अंडरवर्ल्ड से जुड़ी गतिविधियों से संबंधित धन शोधन मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा बुधवार को गिरफ्तार किए गए महाराष्ट्र के अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री नवाब मलिक नेकहा कि वह झुकेंगे नहीं। लगभग आठ घंटे की पूछताछ के बाद दक्षिण मुंबई स्थित ईडी कार्यालय से बाहर निकले मलिक ने इंतजार कर रहे मीडियाकर्मियों की ओरहाथ हिलाया और कहा, लड़ेंगे और जीतेंगे। झुकेंगे नहीं। ईडी अधिकारियों द्वारा वैन में बैठाकर चिकित्सकीय परीक्षण के लिए ले जाए जाने से पहलेमलिकने कहा सभी को बेनकाब करूंगा।

इसे भी पढ़ें: जेपी नड्डा के हेलीकॉप्टर की तेज हवा से भरभराकर गिरी स्कूल की दीवार, बलिया पहुंचे थे भाजपा अध्यक्ष

बाद में मंत्री ने ट्विटर पर एक वीडियो क्लिप भी साझा की, जिसमें वह उक्त टिप्पणी करते सुने जा सकते हैं। साथ ही मलिक के कार्यालय ने ट्वीट कर कहा, मैं झुकूंगा नहीं। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के वरिष्ठ नेता मलिक सुबह करीब आठ बजे ईडी कार्यालय पहुंचे थे, जहां अधिकारियों ने धन शोधन रोकथाम अधिनियम के तहत मलिक का बयान दर्ज किया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।