ईडी ने ईमेल भेज लगाई गुहार, आज न आएं शरद पवार

ईडी ने ईमेल भेज लगाई गुहार, आज न आएं शरद पवार

शरद पवार की पेशी से पहले उनके समर्थकों और पार्टी कार्यकर्ताओं ने ईडी कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया है। शरद पवार ने पार्टी समर्थकों से अपील की भी कि वे ईडी के दफ्तर के सामने न जुटें।

शरद पवार की पेशी पर महाराष्ट्र की सियासत तेज हो गई है। एक तरफ जहां शिवसेना और समाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे उनके समर्थन में बयान देते नजर आ रहे हैं। दूसरी तरफ राकापं कार्यकर्ताओं के विरोध प्रदर्शन के मद्देनजर प्रवर्तन निदेशालय के दफ्तर के बाहर सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम किए गए हैं। बैंक घोटाले में केस के बाद राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रमुख शरद पवार को आज दोपहर 2 बजे प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश होना था। लेकिन ईडी की ओर से उन्हें पेशी का नोटिस नहीं दिया गया है। वर्तन निदेशालय ने शरद पवार को ई-मेल भेजा है, जिसमें कहा गया है कि वो आज ईडी के दफ्तर ना आएं। हालांकि राकांपा प्रवक्ता नवाब मलिक ने कहा है कि शरद पवार आज ईडी के दफ्तर जाएंगे।

इसे भी पढ़ें: बैंक करप्शन मामले में पवार का नाम आने पर आश्चर्य में अन्ना, कहा- मेरे सबूतों में नहीं था नाम

शरद पवार की पेशी से पहले उनके समर्थकों और पार्टी कार्यकर्ताओं ने ईडी कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया है।  शरद पवार ने पार्टी समर्थकों से अपील की भी कि वे ईडी के दफ्तर के सामने न जुटें। पवार के दौरे को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस कर्मियों को दक्षिणी मुंबई के बल्लार्ड पियरे स्थित प्रवर्तन निदेशालय के कार्यालय की ओर जाने वाली सड़कों पर तैनात किया गया है। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।