शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी एकजुट, संजय राउत बोले- हम 5 साल सरकार चलाने के लिए प्रतिबद्ध हैं

Sanjay Raut
अनुराग गुप्ता । Jun 21, 2021 11:18AM
शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी एकजुट है, 5 साल सरकार चलाने के लिए प्रतिबद्ध भी है।

मुंबई। महाराष्ट्र में जारी सियासी संग्राम अब थमने लगा है। कहा जा रहा है कि महाविकास अघाड़ी सरकार में सबकुछ ठीक है। इस मामले में शिवसेना सांसद संजय राउत का बयान भी सामने आया है। जिसमें उन्होंने कहा कि शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी एकजुट है और 5 साल सरकार चलाने के लिए प्रतिबद्ध भी है। 

इसे भी पढ़ें: संजय राउत बोले- जिसे अकेले लड़ना है लड़े, शिवसेना अपनी ताकत पर चुनाव लड़ती है 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी एकजुट है, 5 साल सरकार चलाने के लिए प्रतिबद्ध भी है। बाहरी लोग जो सरकार बनाना चाहते है और सत्ता खोने के बाद से बेचैन हैं, वो कोशिश कर सकते है लेकिन सरकार जारी रहेगी।

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस, एनसीपी और शिवसेना के बीच दरार पैदा करने का प्रयास किया जा सकता है लेकिन यह काम नहीं करेगा। आपको बता दें कि महाराष्ट्र कांग्रेस प्रमुख नाना पटोले के बयान के बाद से सियासत गर्मा गई थी। उन्होंने कहा था कि आगामी चुनाव कांग्रेस अकेले लड़ेगी। इसके साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री उम्मीदवार बनने की इच्छा प्रकट की थी। 

इसे भी पढ़ें: नाना पटोले के बयान पर सियासत जारी, संजय राउत बोले- आप चुनाव लड़ सकते हैं 

नाना पटोले के बयान के बाद महाविकास अघाड़ी सरकार में शामिल बाकी की पार्टियों के नेताओं के बयान सामने आए थे। संजय राउत ने कहा था कि जिन्हें अकेले चुनाव लड़ना है वो लड़े। शिवसेना ने राजनीतिक लड़ाई हमेशा अपने दम पर लड़ा है।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़