एनआईए मालेगांव विस्फोट मामले को कमजोर करने का प्रयास कर रही :कांग्रेस नेता का आरोप

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 14, 2022   09:44
एनआईए मालेगांव विस्फोट मामले को कमजोर करने का प्रयास कर रही :कांग्रेस नेता का आरोप

कांग्रेस नेता एवं महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री नसीम खान ने बृहस्पतिवार को राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) पर वर्ष 2008 के मालेगांव विस्फोट मामले को कमजोर करने की कोशिश करने का आरोप लगाया।

मुंबई। कांग्रेस नेता एवं महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री नसीम खान ने बृहस्पतिवार को राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) पर वर्ष 2008 के मालेगांव विस्फोट मामले को कमजोर करने की कोशिश करने का आरोप लगाया। महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष खान ने बृहस्पतिवार को राज्य के एटीएस प्रमुख विनीत अग्रवाल से उनके कार्यालय में मुलाकात की और उन्हें एक पत्र सौंपा।

इसे भी पढ़ें: योगी सरकार से खफा होकर आखिर क्यों दिया तीन मंत्रियों और 11 विधायकों ने इस्तीफा, जानें पूरी कहानी

इसमें अनुरोध किया गया था कि एजेंसी के अधिकारी, जिन्होंने 2008 के मालेगांव विस्फोट मामले की जांच की है, वे अदालत की हर सुनवाई में उपस्थित रहें। कांग्रेस नेता ने पत्र में आरोप लगाया, एनआईए सभी आरोपियों के खिलाफ ईमानदारी और गंभीरता से पैरवी नहीं कर रही है क्योंकि मामले में 223 में से 16 महत्वपूर्ण गवाह मुकर गए हैं तथा 100 और महत्वपूर्ण गवाहों से पूछताछ की जानी बाकी है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...