कोविड-19 खतरे को लेकर सतर्क करने के लिए लगाया गया नाइट कर्फ्यू: उद्धव ठाकरे

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 24, 2020   22:29
कोविड-19 खतरे को लेकर सतर्क करने के लिए लगाया गया नाइट कर्फ्यू: उद्धव ठाकरे

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि ब्रिटेन, दक्षिण अफ्रीका में कोरोना वायरस का एक नया प्रकार सामने आया है। क्या होगा यदि वैसा कोई मामला यहां सामने आया। उन्होंने कहा कि लोगों को इसके बारे में जागरूक करने के लिए रात में कर्फ्यू लगाया गया है कि खतरा अभी भी बरकरार है।

मुंबई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बृहस्पतिवार को कहा कि राज्य में रात का कर्फ्यू लगाया गया है ताकि लोगों को यह पता चले कि कोविड-19 का खतरा अभी खत्म नहीं हुआ है। ब्रिटेन में वायरस का एक नया स्ट्रेन पाए जाने के बाद रात 11 बजे से सुबह 6 बजे के बीच राज्य में रात्रि गतिविधियों पर प्रतिबंध लगाया गया है। कर्फ्यू 5 जनवरी तक जारी रहेगा। टेलीविजन पत्रकारों के बीच के कोविड योद्धाओं को सम्मानित करने के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में, ठाकरे ने उम्मीद जताई कि लोग स्थिति को गंभीरता से लेंगे और दिन के समय कर्फ्यू की आवश्यकता नहीं होगी। 

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस से जुड़ाव के लिए मुझे कोई पछतावा नहीं है: उर्मिला मातोंडकर 

उन्होंने कहा कि ब्रिटेन, दक्षिण अफ्रीका में कोरोना वायरस का एक नया प्रकार सामने आया है। क्या होगा यदि वैसा कोई मामला यहां सामने आया। उन्होंने कहा, ‘‘लोगों को इसके बारे में जागरूक करने के लिए रात में कर्फ्यू लगाया गया है कि खतरा अभी भी बरकरार है। मुख्यमंत्री ने महामारी के दौरान संवाददाताओं की उनके काम के लिए सराहना की। उन्होंने यह भी कहा कि महामारी शुरू होने पर वह काफी दबाव में थे, लेकिन उनके पास इससे लड़ने के अलावा कोई विकल्प नहीं था।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।