13 साल हमने आपकी सेवा की, अब आप हमें मजदूरी दें: नीतीश कुमार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 17 2019 9:08AM
13 साल हमने आपकी सेवा की, अब आप हमें मजदूरी दें: नीतीश कुमार
Image Source: Google

उन्होंने कहा कि 13 साल में समाज के हर तबके का ख्याल रखा तथा न्याय के साथ विकास करने का काम किया। हमारा मकसद सेवा करना है तथा सेवा की कसौटी पर ही मत मांगने आया हूं।

भागलपुर। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को लोगों से कहा कि वे उनके द्वारा प्रदेश की 13 साल की गयी सेवा की मजदूरी इस लोकसभा चुनाव में दें। भागलपुर लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत पीरपैंती के शेरमारी में अपनी पार्टी जदयू के प्रत्याशी अजय मंडल के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित करते हुए नीतीश ने कहा कि 13 साल जनता की भरपूर सेवा की। 

उन्होंने कहा कि 13 साल में समाज के हर तबके का ख्याल रखा तथा न्याय के साथ विकास करने का काम किया। हमारा मकसद सेवा करना है तथा सेवा की कसौटी पर ही मत मांगने आया हूं। मुख्यमंत्री ने कहा कि पीरपैंती में अब थर्मल पावर प्लांट की जगह 250 मेगावाट का सोलर प्लांट लगेगा। पूर्व की लालू-राबड़ी सरकार के चुनाव चिन्ह (लालटेन) पर कटाक्ष करते हुए नीतीश ने कहा कि अब हर घर में बिजली आ गई है इसलिये अब लालटेन की जरूरत नहीं रह गई है।
उन्होंने कहा कि अनादिपुर-बटेश्वर होते पीरपैंती तक सड़क निर्माण का काम तेजी से हो रहा है। पीरपेंती और कहलगांव के 36 पंचायतों को अब आर्सेनिक मुक्त पानी मिलने लगेगा। गंगा पंप नहर परियोजना के एक फेज का काम हो गया है तथा दूसरे फेज का काम जून 2020 तक पूरा करने का लक्ष्य है। नीतीश ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने देश का सम्मान बढ़ाया है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप