क्या गोवा में होगी गांजे की खेती ? मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने दिया यह जवाब

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 29, 2020   17:58
क्या गोवा में होगी गांजे की खेती ? मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने दिया यह जवाब

मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा कि राज्य में मारिजुआना की खेती से संबंधित एक फाइल सरकार के सामने पेश की गई है, लेकिन उसे मंजूरी नहीं दी गई है।

पणजी। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने मंगलवार को कहा कि राज्य सरकार के सामने मारिजुआना की खेती की अनुमति देने के लिये एक प्रस्ताव पेश किया गया है, लेकिन इस संबंध में कोई अनुमति नहीं दी गई है। सावंत का यह बयान गोवा फॉर्वर्ड पार्टी (जीएफसी) के अध्यक्ष विजय सरदेसाई के उस दावे के बाद आया है कि राज्य में चिकित्सा उद्देश्यों के लिये मारिजुआना (गांजा) के उत्पादन का प्रस्ताव रखा गया है। 

इसे भी पढ़ें: गोवा के मुख्यमत्री ने अपनी पत्नी के साथ राष्ट्रपति से की मुलाकात, लामण दिवा और कुनबी साड़ी भेंट की 

सावंत ने यहां पत्रकारों से कहा कि राज्य में मारिजुआना की खेती से संबंधित एक फाइल सरकार के सामने पेश की गई है, लेकिन उसे मंजूरी नहीं दी गई है। उन्होंने कहा कि प्रस्ताव रखा गया है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि उसे मंजूरी दे गई है। इस पर सरकार को फैसला लेना है। इस संबंध में सरकार के सामने कई प्रस्ताव रखे गए, लेकिन कभी उन्हें मंजूरी नहीं दी गई।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।