भाजपा की राजनीति में किसानों के लिए जगह नहीं : गोविंद सिंह डोटासरा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 23, 2021   14:36
भाजपा की राजनीति में किसानों के लिए जगह नहीं : गोविंद सिंह डोटासरा

कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने किसानों के मुद्दे पर भाजपा पर निशाना साधते हुए शुक्रवार को कहा कि भाजपा की राजनीति में किसानों के लिए जगह नहीं है।

जयपुर। कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने किसानों के मुद्दे पर भाजपा पर निशाना साधते हुए शुक्रवार को कहा कि भाजपा की राजनीति में किसानों के लिए जगह नहीं है। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय में एक कार्यक्रम में डोटासरा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सदैव किसान विरोधी राजनीति करने के लिए जानी जाती है। उन्होंने कहा कि भाजपा जिस प्रकार की राजनीति करती है उसमें किसानों के लिए कोई स्थान नहीं है।

इसे भी पढ़ें: किसान नेताओं से सरकार कब करेगी बात? कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर ने दिया यह जवाब

भारतीय जनता पार्टी द्वारा देशभर में किसानों के लिए जितनी अपमानजनक बातें कहीं गई और उन पर अनर्गल आरोप लगाए गए वे निंदनीय है। कांग्रेस नेता ने कहा, ‘‘ भाजपा के नेता किसान पुत्रों को खालिस्तानी कहते हैं तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार की नई मंत्री मीनाक्षी लेखी किसानों को मवाली कहकर संबोधित करती हैं। यह भारतीय जनता पार्टी की किसान विरोधी विचारधारा का परिचायक है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।