पीएम पद की कोई वैकेंसी नहीं, केंद्र में राजग सरकार बनना तय: पासवान

no-vacancy-of-pm-post-nda-government-came-in-power-aging-paswan
केंद्रीय मंत्री ने कहा कि लेकिन जब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पाकिस्तान प्रायोजित आतंककवाद के सफाये की बात करते हैं तब कांग्रेस, राजद के लोग मुसलमानों को गुमराह करने का काम करते हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ‘सबका साथ, सबका विकास’ के प्रण के साथ काम कर रहे हैं जहां हिन्दू, मुस्लिम, गरीब, अमीर, दलित किसी का कोई भेद नहीं है।

पताही। केंद्रीय मंत्री एवं लोजपा नेता रामविलास पासवान ने बिहार की 40 सीटों पर राजग की जीत का दावा करते हुए मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री पद के लिये अभी कोई ‘वैकेंसी’ नहीं है और 23 मई को परिणाम आने के बाद नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र में राजग सरकार बनना तय है। यहां एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पासवान ने कहा,‘‘विपक्ष को परेशान नहीं होना चाहिए। प्रधानमंत्री पद के लिये अभी कोई ‘वैकेंसी’ नहीं है और 23 मई को नतीजे आने के बाद नरेन्द्र मोदी शपथ लेंगे और केंद्र में हमारी सरकार का बनना तय है।’’ राम विलास पासवान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश की सुरक्षा पुख्ता है। दुश्मन घबराया हुआ है, पाकिस्तान घबराया हुआ है। 

इसे भी पढ़ें: कौन बिहारी किसपर भारी- इन 5 सीटों पर है महामुकाबला

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि लेकिन जब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पाकिस्तान प्रायोजित आतंककवाद के सफाये की बात करते हैं तब कांग्रेस, राजद के लोग मुसलमानों को गुमराह करने का काम करते हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ‘सबका साथ, सबका विकास’ के प्रण के साथ काम कर रहे हैं जहां हिन्दू, मुस्लिम, गरीब, अमीर, दलित किसी का कोई भेद नहीं है। पासवान ने जोर दिया कि बिहार में अब तक 19 सीटों और देश में 382 सीटों के लिये मतदान हो चुका है और राजग की जीत तय दिख रही है। प्रधानमंत्री मोदी और नीतीश कुमार के नेतृत्व में हम बिहार में 40 की 40 सीट जीतेंगे। लोक जनशक्ति पार्टी के नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने सहयोगी दलों को जितना सम्मान देने का काम किया है, उतना कांग्रेस सोच भी नहीं सकती है। पासवान ने कहा कि विपक्ष का गठबंधन टूटाफूटा हुआ है, बिखरा हुआ है। हमारे समक्ष जातपात, धर्म एवं मजहब का सवाल नहीं है, हमारे लिये राष्ट्र सर्वोपरि है। 

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़