जीत से गदगद हुआ शिवसेना, कहा- 25 वर्ष तक कोई भी नहीं कर सकता मोदी का मुकाबला

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 23 2019 6:33PM
जीत से गदगद हुआ शिवसेना, कहा- 25 वर्ष तक कोई भी नहीं कर सकता मोदी का मुकाबला
Image Source: Google

उद्धव ठाकरे नीत शिवसेना पिछले पांच वर्ष के दौरान अक्सर भाजपा की आलोचना करती रही लेकिन लोकसभा चुनाव में वह साथ मैदान में उतरी।

मुम्बई। भाजपा नीत राजग को लोकसभा चुनाव मतगणना रुझान में प्रचंड बढ़त के बीच शिवसेना ने बृहस्पतिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा की और कहा कि कोई भी अगले 25 वर्षों तक उन्हें चुनौती नहीं दे पाएगा। उद्धव ठाकरे नीत शिवसेना पिछले पांच वर्ष के दौरान अक्सर भाजपा की आलोचना करती रही लेकिन लोकसभा चुनाव में वह साथ मैदान में उतरी। शिवेसना सांसद संजय राउत ने कहा कि जनता ने उन विपक्षी दलों को करारा जवाब दिया है जो मोदी के खिलाफ राफेल लड़ाकू विमान सौदे जैसे मुद्दों को लेकर भ्रम का एक वातावरण बनाने का प्रयास कर रहे थे। उन्होंने यहां संवाददताओं से कहा कि पूरा देश मोदीमय हो गया है।

इसे भी पढ़ें: अमेठी से राहुल ने स्वीकारी हार, स्मृति ईरानी को दी जीत की बधाई

राउत ने कहा कि सच्चाई स्वीकार करनी पड़ेगी कि कोई भी मोदी का मुकाबला नहीं कर पाएगा। आज जनादेश ऐसा है कि अगले 25 वर्षों तक कोई भी (मोदी का) मुकाबला नहीं कर पाएगा। राज्यसभा सदस्य ने कहा कि भाजपा नीत राजग राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में भी अच्छा प्रदर्शन कर रहा है जहां कांग्रेस ने पिछले वर्ष हुए विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज की थी। उन्होंने कहा कि देश ने फिर से अगले पांच वर्ष के लिए नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर विश्वास जताया है। वह अगले पांच वर्षों में देश को और आगे ले जाएंगे। चुनाव आयोग की ओर से मुहैया कराये गए रुझानों के अनुसारमहाराष्ट्र में भाजपा और शिवसेना क्रमश: 23 और 18 सीटों पर आगे हैं। महाराष्ट्र में लोकसभा की 48 सीटें हैं।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Video