सरकार के नियंत्रण में अब कुछ भी नहीं रहा, सिर्फ फर्जी बयानों का सहारा: अखिलेश

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 24, 2020   18:58
सरकार के नियंत्रण में अब कुछ भी नहीं रहा, सिर्फ फर्जी बयानों का सहारा: अखिलेश

अखिलेश ने मंगलवार को जारी एक बयान में कहा कि प्रदेश सरकार के नियंत्रण में अब कुछ भी नहीं रह गया है। उन्होंने कहा कि न तो कोरोना वायरस के संक्रमण पर रोक लग रही है, और न ही अपराध के मामले कम हो रहे हैं।

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि राज्य की भाजपा सरकार के नियंत्रण में कुछ भी नहीं है। उन्होंने कहा कि बस जनता को बहलाने के लिए मुख्यमंत्री के निर्देश और फर्जी बयान ही जारी किए जा रहे हैं। अखिलेश ने मंगलवार को जारी एक बयान में कहा कि प्रदेश सरकार के नियंत्रण में अब कुछ भी नहीं रह गया है। उन्होंने कहा कि न तो कोरोना वायरस के संक्रमण पर रोक लग रही है, और न ही अपराध के मामले कम हो रहे हैं।

सपा अध्यक्ष ने कहा, ‘‘प्रदेश में अब तक कुल 5.28 लाख लोग कोविड-19 से संक्रमित हो चुके हैं। उनमें से 7,582 लोगों की मौत हो चुकी है। अस्पतालों में मरीजों के इलाज में लापरवाही की तमाम शिकायतें आ रही हैं। सरकार भी सुस्त होती जा रही है। बस मुख्यमंत्री के निर्देश और अस्पताली सेवाओं में बढ़ोत्तरी के फर्जी बयान ही जनता को बहकाने के लिए जारी हो रहे हैं।’’ उन्होंने आरोप लगाया कि सरकारी खजाने की लूट मची है और केंद्र सरकार झूठे आंकड़ों पर मुख्यमंत्री की प्रशंसा करता रहता है। उन्होंने कहा कि जनता देख रही है कि भाजपा सरकार किस तरह विफल साबित हो गई है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।