अब अखिलेश यादव के मौसा भाजपा में होंगे शामिल, कहा- अपनी मूल विचारधारा से भटक गई सपा

अब अखिलेश यादव के मौसा भाजपा में होंगे शामिल, कहा- अपनी मूल विचारधारा से भटक गई सपा

प्रमोद कुमार गुप्ता ने कहा कि जब नेता जी का ही समाजवादी पार्टी में अपमान हो रहा हो तो उसमें रहने का कोई मतलब नहीं है। इसलिए अब वह भाजपा में शामिल होंगे। आपको बता दें कि बिधूना क्षेत्र में प्रमोद गुप्ता की पहचान कट्टर सपाई और मुलायम सिंह यादव के अत्यंत करीबी नेताओं में होती है।

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के साढ़ू और बिधूना सीट से पूर्व विधायक रहे प्रमोद कुमार गुप्ता उर्फ एलएस भाजपा में शामिल होने जा रहे हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने अखिलेश यादव पर भी कई बड़े आरोप लगा दिए हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि समाजवादी पार्टी में मुलायम सिंह यादव और शिवपाल सिंह यादव को प्रताड़ित किया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो  प्रमोद गुप्ता ने यह भी कह दिया कि मुलायम सिंह यादव को विक्रमादित्य मार्ग वाले आवास पर बंधक बनाकर रखा गया है और किसी से मिलने नहीं दिया जा रहा है। उन्होंने दावा किया कि नेताजी के जन्मदिन वाले दिन भी उन्हें कुछ बोलने नहीं दिया गया और माइक छीन लिया गया।

इसे भी पढ़ें: यूपी में रूठों को मनाने में जुटी भाजपा, पहले और दूसरे चरण में बागी और मुसलमान कर सकते हैं परेशान

प्रमोद गुप्ता ने यह भी आरोप लगाया कि आज पार्टी में गैर समाजवादियों को महत्व दी जा रही है और पुराने लोगों को घोर उपेक्षा का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि आज समाजवादी पार्टी में उन लोगों को शामिल किया जा रहा है जो नेता जी को गालियां देते थे। गुप्ता ने कहा कि जब नेता जी का ही समाजवादी पार्टी में अपमान हो रहा हो तो उसमें रहने का कोई मतलब नहीं है। इसलिए अब वह भाजपा में शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि अपनी मूल विचारधारा से भटक गई सपा। आपको बता दें कि बिधूना क्षेत्र में प्रमोद गुप्ता की पहचान कट्टर सपाई और मुलायम सिंह यादव के अत्यंत करीबी नेताओं में होती है।

इसे भी पढ़ें: संघमित्रा मौर्य ने उठाए भाजपा पर सवाल, योगी आदित्यनाथ को बताया अपर्णा यादव का चचेरा भाई

वर्ष 2007 में समाजवादी पार्टी से टिकट ना मिलने पर इन्होंने बिधूना नगर पंचायत सीट का चुनाव लड़ा और जीत हासिल की। उस चुनाव में उनके प्रतिद्वंदी साले सचिन पति गुप्ता थे। हालांकि 2012 के विधानसभा चुनाव में इन्हें बिधूना क्षेत्र से समाजवादी पार्टी ने टिकट दिया और उन्होंने जीत हासिल की। आपको बता दें कि प्रमोद कुमार गुप्ता मुलायम सिंह यादव की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता के बहनोई हैं। ऐसे में वह मुलायम सिंह यादव के साढ़ू हुए और अखिलेश यादव के मौसा हुए। इन्होंने उत्तर प्रदेश के कई क्षेत्रों में बड़े वैश्य नेता के रूप में अपनी पहचान बना ली है। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।