मोदी को मिला इमरान खान का समर्थन तो उमर अब्दुल्ला ने मांगा जवाब

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 10 2019 4:23PM
मोदी को मिला इमरान खान का समर्थन तो उमर अब्दुल्ला ने मांगा जवाब
Image Source: Google

इमरान खान ने कुछ विदेशी पत्रकारों को साक्षात्कार में कहा कि उन्हें लगता है कि अगर भाजपा आम चुनावों में जीत जाती है तो भारत के साथ शांति वार्ता का तथा कश्मीर मुद्दे को सुलझाने का बेहतर अवसर मिल सकता है।

श्रीनगर। नेशनल कान्फ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने बुधवार को कहा कि दूसरी बार सरकार बनाने के लिए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के समर्थन पर नरेंद्र मोदी को जवाब देना होगा। खान ने कुछ विदेशी पत्रकारों को साक्षात्कार में कहा कि उन्हें लगता है कि अगर भाजपा आम चुनावों में जीत जाती है तो भारत के साथ शांति वार्ता का तथा कश्मीर मुद्दे को सुलझाने का बेहतर अवसर मिल सकता है।

इसे भी पढ़ें: ISI और इमरान दोनों की यही चाह, भारत में बनें मोदी की सरकार: येचुरी

विपक्षी दलों ने इस बयान पर मोदी पर ही निशाना साध दिया। अब्दुल्ला ने संवाददाताओं से कहा कि मोदी को ही इस बात का जवाब देना होगा क्योंकि केवल मोदी ही अब तक कह रहे थे कि पाकिस्तान और आतंकवादी चाहते हैं कि भाजपा हार जाए, लेकिन आज साफ हो गया है कि पाकिस्तान चाहता है कि मोदी एक बार फिर जीतें। खान ने साक्षात्कार में कहा कि अगर भाजपा जीतती है तो कश्मीर में किसी तरह का समाधान निकल सकता है। इससे पहले अब्दुल्ला ने ट्वीट किया था कि खान ने मोदी के दूसरे कार्यकाल के लिए उन्हें समर्थन जताया।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video