हरियाणा CM खट्टर का दावा, चुनावों में BJP 75 से अधिक सीट जीतेगी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 21, 2019   17:32
हरियाणा CM खट्टर का दावा, चुनावों में BJP 75 से अधिक सीट जीतेगी

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि भाजपा राज्य में सभी 90 विधानसभा सीटों पर मजबूत है। विपक्षी दल विभाजित हैं और इन दलों में भगदड़ मची हुई है। राज्य विधानसभा में हम 75 से अधिक सीटों पर जीत हासिल करेंगे।

चंडीगढ़। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने शनिवार को कहा कि राज्य में विपक्ष ‘‘विभाजित’’ है और विश्वास जताया कि भाजपा अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनावों में 90 में से 75 सीटों पर जीत हासिल करेगी। चुनाव आयोग के मुताबिक हरियाणा में विधानसभा चुनाव 21 अक्टूबर को होने वाले हैं और राज्य में वोटों की गिनती 24 अक्टूबर को होगी। खट्टर ने कहा कि भाजपा राज्य में सभी 90 विधानसभा सीटों पर मजबूत है। विपक्षी दल विभाजित हैं और इन दलों में भगदड़ मची हुई है। राज्य विधानसभा में हम 75 से अधिक सीटों पर जीत हासिल करेंगे। इसका मुझे पूरा विश्वास है।

इसे भी पढ़ें: शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक, कहा- विकास कार्यो को जनता तक पहुंचाएं

उन्होंने कहा कि भाजपा की राज्य इकाई ने इन विधानसभा चुनावों के लिए तैयारियां पूरी कर ली हैं। उन्होंने कहा कि उन लोगों को टिकट दिया जाएगा जो पार्टी की विचारधारा का पालन करते हैं और जिनकी ‘‘छवि स्वच्छ’’ है। इस अवसर पर राज्य भाजपा के प्रमुख सुभाष बराला की मौजूदगी में कांग्रेस नेता दूरा राम और और इंडियन नेशनल लोकदल के वरिष्ठ नेता रामपाल माजरा भाजपा में शामिल हुए। खट्टर और बराला ने पार्टी में इन नेताओं का स्वागत किया और दावा किया कि इससे राज्य में भाजपा और मजबूत होगी।

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र की जनता से फडणवीस ने की अपील, कहा- सभी अपने वोट का करें इस्तेमाल

उन्होंने कहा कि चुनावों के दौरान सामान्य रूप से सत्तारूढ़ दल कमजोर होने लगता है, लेकिन फिलहाल भाजपा में दूसरे दलों के नेताओं के शामिल होने से यह और मजबूत होती जा रही है। खट्टर ने कहा कि हरियाणा में चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू होने से पहले भाजपा टिकट बंटवारे को अंतिम रूप देगी। उन्होंने कहा कि राज्य में दिवाली से पहले अगली सरकार बन जाएगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।