टी राजा सिंह के बयान की ओवैसी ने की निंदा, कहा- सामाजिक ताना-बाना तोड़ना चाहती है भाजपा

Owaisi
ANI
अंकित सिंह । Aug 23, 2022 2:07PM
ओवैसी ने सिर तन से जुदा नारे पर भी अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि इस तरह के नारे लगाना गलत है। इसके साथ ही ओवैसी ने पूरे मामले पर प्रधानमंत्री मोदी के बयान की भी मांग कर दी। उन्होंने कहा कि भाजपा तेलंगाना में अमन नहीं देखना चाहती है।

तेलंगाना के भाजपा विधायक टी राजा सिंह ने पैगंबर मोहम्मद को लेकर विवादित टिप्पणी कर दी है। उसके बाद से उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया था। फिलहाल उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इन सब के बीच भाजपा विधायक के इस बयान पर राजनीति तेज हो गई है। हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने टी राजा सिंह के बयान की निंदा की है। उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि भाजपा विधायक ने भड़काऊ बयान दिया है। उन्होंने लोगों को भड़काने की कोशिश की है। इसके साथ ही ओवैसी ने भाजपा पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि भाजपा मुसलमानों से नफरत करती है। वह सामाजिक ताना-बाना तोड़ना चाहती है। भाजपा तेलंगाना की तरक्की रोकना चाहती है और यही कारण है कि उसके नेता अनाप-शनाप बयान देते हैं।

इसे भी पढ़ें: शराब कंपनियां-वितरकों में सांठगांठ, भाजपा ने कहा- आबकारी नीति पर साफ शब्दों में जवाब दें केजरीवाल

इसके अलावा ओवैसी ने सिर तन से जुदा नारे पर भी अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि इस तरह के नारे लगाना गलत है। इसके साथ ही ओवैसी ने पूरे मामले पर प्रधानमंत्री मोदी के बयान की भी मांग कर दी। उन्होंने कहा कि भाजपा तेलंगाना में अमन नहीं देखना चाहती है। एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मैं भाजपा विधायक द्वारा की गई टिप्पणियों की निंदा करता हूं। बीजेपी नहीं चाहती कि हैदराबाद में शांति हो। बीजेपी पैगंबर मुहम्मद और मुसलमानों से नफरत करती है। वे भारत के सामाजिक ताने-बाने को नष्ट करना चाहते हैं। 

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस नेता के मांस खाकर मंदिर जाने पर छिड़ा विवाद, सिद्धारमैया ने कहा- भगवान ने यह थोड़ी कहा है कि क्या खाना चाहिए

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता राजा सिंह को एक धर्म विशेष के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने के आरोप में मंगलवार को हैदराबाद में गिरफ्तार कर लिया गया। भाजपा विधायक ने स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी की आलोचना करते हुए सोमवार को एक वीडियो जारी किया था। इस वीडियो में वह कथित तौर पर एक धर्म विशेष के खिलाफ विवादित टिप्पणी करते नजर आ रहे हैं। फारुकी ने हाल ही में शहर में एक कार्यक्रम में प्रस्तुति दी थी। भाजपा नेता की गिरफ्तारी की मांग करते हुए समुदाय के कई लोगों ने सोमवार रात हैदराबाद के कई हिस्सों में प्रदर्शन किया। ‘ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन’ (एआईएमआईएम) के सूत्रों ने बताया कि पार्टी के कई विधायक और वृहद हैदराबाद नगर निगम के पार्षद पुलिस थानों पर पहुंचे, वहां प्रदर्शन किया तथा राजा सिंह के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की।

अन्य न्यूज़