बुलडोजर की कार्रवाई पर भड़के ओवैसी ने दी योगी को चुनौती, कहा- हिम्मत है तो अजय मिश्रा टेनी का घर तोड़िए

Owaisi aggressive pic
ANI
अंकित सिंह । Jun 14, 2022 2:42PM
हैदराबाद से सांसद ओवैसी ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सुप्रीम जस्टिस बन चुके हैं। वे खुद अपनी अदालत में किसी की पेशी करेंगे और घर तोड़ देंगे। उन्होंने चैलेंज देते हुए कहा कि अगर हिम्म्त है तो टेनी (अजय कुमार मिश्रा) का घर तोड़िए, उसपर तो 5 हत्या का मामला है सुप्रीम कोर्ट ने भी उसकी बेल रद्द कर दी।

पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ नूपुर शर्मा की कथित टिप्पणी को लेकर उत्तर प्रदेश के कई शहरों में हिंसा की खबर आई थी। इसके बाद हिंसा करने वालों के खिलाफ उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ की सरकार लगातार एक्शन ले रही है। इसी कड़ी में प्रयागराज के मुख्य आरोपी के घर पर बुलडोजर वाला एक्शन हुआ है। बुलडोजर वाले एक्शन पर एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी फभड़क गए हैं। उन्होंने योगी आदित्यनाथ को चुनौती दे ही है। न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक ओवैसी ने कहा कि अगर हिम्मत है तो अजय मिश्र टेनी का घर तोड़िए। आपको बता दें कि अजय मिश्र टेनी पर लगातार विपक्ष लखीमपुर खीरी हिंसा कांड को लेकर हमलावर रहता है। 

इसे भी पढ़ें: AIMIM प्रमुख ओवैसी के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे 30 लोग गिरफ्तार

हैदराबाद से सांसद ओवैसी ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सुप्रीम जस्टिस बन चुके हैं। वे खुद अपनी अदालत में किसी की पेशी करेंगे और घर तोड़ देंगे। उन्होंने चैलेंज देते हुए कहा कि अगर हिम्म्त है तो टेनी (अजय कुमार मिश्रा) का घर तोड़िए, उसपर तो 5 हत्या का मामला है सुप्रीम कोर्ट ने भी उसकी बेल रद्द कर दी। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में प्रयागराज जिला प्रशासन और पुलिस ने शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद शहर के अटाला और करेली क्षेत्र में पुलिस पर पथराव की घटना के ‘मास्टरमाइंड’ (मुख्य षड्यंत्रकर्ता) मोहम्मद जावेद उर्फ जावेद पंप का करेली में अवैध रूप से निर्मित दो मंजिला बंगला रविवार को बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया।

इसे भी पढ़ें: योगी पर ओवैसी का प्रहार, इलाहाबाद HC के मुख्य न्यायाधीश बन चुके हैं UP के CM, मुसलमानों को दे रहे सामूहिक सजा

वहीं, मोहम्मद जावेद के करेली स्थित मकान को गिराए जाने के खिलाफ इलाहाबाद उच्च न्यायालय में एक याचिका दायर की गई है। इससे पहले ओवैसी ने कहा था कि प्रयागराज में आफरीन फातिमा का घर गिरा दिया गया लेकिन नूपुर शर्मा के खिलाफ 15 दिन में कोई कार्रवाई नहीं हुई है। इसी जावेद पंप की बेटी आफरीन फातिमा हैं जोकि जेएनयू की छात्रा हैं। योगी पर तंज कसते हुए ओवैसी ने कहा था कि उत्तर प्रदेश के CM इलाहाबाद हाई कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश बन चुके हैं कि किसी को भी दोषी करार देंगे और घर तोड़ देंगे? जो घर तोड़ा गया है वह तथाकथित आरोपी की पत्नी के नाम है। मुसलमानों को सामूहिक सज़ा दे रहे हैं।

अन्य न्यूज़