SP के मुस्लिम वोट में सेंध लगाने की तैयारी, ओवैसी ओवैसी करेंगे आजम से मुलाकात!

SP के मुस्लिम वोट में सेंध लगाने की तैयारी, ओवैसी ओवैसी करेंगे आजम से मुलाकात!

सूत्रों के अनुसार ओवैसी जेल में जाकर आजम से मुलाकात की भी योजना बना रहे हैं। ओवैसी की तरफ से आजम खान को संदेशा भी भिजवाया गया है। लेकिन जेल में बंद आजम खान की हामी के बाद ही ओवैसी की उनसे मुलाकात हो सकती है।

उत्तर प्रदेश की राजनीति का बड़ा मुस्लिम चेहरा और समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान के सितारे बीते कुछ समय से गर्दिश में चल रहे हैं। बीते एक बरस से आजम खान जेल में बंद हैं। बीच-बीच में कई बार ये खबरें आती रही कि आजम खान सपा के बड़े नेताओं से नाराज हैं। उनके ऊपर 90 मुकदमें दर्ज हुए लेकिन पार्टी के नेताओं ने उनका साथ नहीं दिया। यहां तक की अखिलेश यादव भी उनके लिए उतनी शिद्दत के साथ संघर्ष करते नहीं दिखें। वहीं उत्तर प्रदेश की सियासत में एआईएमआईएम के नेता असदुद्दीन ओवैसी की उत्तर प्रदेश की राजनीति में एंट्री हो चुकी है। ओवैसी को यह भली-भांति ज्ञात है कि अपनी उपस्थिति यूपी में दर्ज कराने और टारगेट वोट बैंक को अपने पाले में करने के लिए अखिलेश यादव से लड़ना होगा। उन्होंने आजम खान के मुद्दे को उठाने का फैसला किया है। सूत्रों के अनुसार ओवैसी जेल में जाकर आजम से मुलाकात की भी योजना बना रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमित छह और व्यक्तियों की मौत, 195 नए मरीज

ओवैसी की तरफ से आजम खान को संदेशा भी भिजवाया गया है। लेकिन जेल में बंद आजम खान की हामी के बाद ही ओवैसी की उनसे मुलाकात हो सकती है। 

एक साल से जेल में आजम

सपा नेता आजम खान के ऊपर 90 मुकदमें दर्ज हैं। बीते बरस 26 फरवरी को आजम खान, उनकी पत्नी तंजीन फातिमा और बेटे अब्दुल्ला आजम ने रामपुर की एक अदालत ने आत्मसमर्पण किया। जिसके बाद उन्हें सीतापुर जेल में भेज दिया गया।  





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।