PM मोदी के संबोधन पर चिदंबरम ने कसा तंज, कहा- बेरोजगारी के अलावा सब अच्छा है

PM मोदी के संबोधन पर चिदंबरम ने कसा तंज, कहा- बेरोजगारी के अलावा सब अच्छा है

सोमवार सुबह कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पी चिदंबरम से मिलने तिहाड़ जेल गए।

नई दिल्ली। हाउडी मोदी कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अलग-अलग भाषाओं में कहा कि भारत में सब अच्छा है, भारत में सब चंगा है। उनके इस वाक्ये पर तंज कसते हुए पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने कहा कि बेरोजगारी के अलावा भारत में सब अच्छा है। 

इसे भी पढ़ें: जब ह्यूस्टन में PM मोदी ने अलग-अलग भाषाओं में कहा, भारत में सब अच्छा है

सोमवार सुबह कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पी चिदंबरम से मिलने तिहाड़ जेल गए। जिसके बाद उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मैं आज सम्मान की अनुभूति कर रहा हूँ कि सोनिया गांधी और डॉ. मनमोहन सिंह मुझसे मिलने आए। जब तक कांग्रेस पार्टी मजबूत और साहसी है, मैं भी मजबूत और साहसी रहूंगा।

इसी ट्वीट के बाद उन्होंने हाउडी मोदी कार्यक्रम पर भी तंज कसा और कहा कि बेरोजगारी, कम वेतन, भीड़ हिंसा, कश्मीर में तालाबंदी, मौजूदा नौकरियों के खत्म होने और विपक्षी नेताओं को जेल में डालने के अलावा भारत में सब अच्छा है।

इसे भी पढ़ें: ट्रंप ने मोदी को बताया सबसे सच्चा मित्र, बोले- भारत के लिए कर रहे हैं असाधारण काम

गौतरलब है कि ह्यूस्टन में एनआरजी स्टेडियम में हाउडी मोदी कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने हिन्दी, पंजाबी, बंगाली, गुजराती सहित कई भाषाओं में कहा था कि भारत में सब कुछ अच्छा है। उन्होंने कहा था कि अमेरिका में कुछ मित्रों को आश्चर्य हो रहा होगा कि मैंने क्या कहा। मैंने इतना ही कहा कि सब कुछ अच्छा है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...