कांग्रेस नेताओं के अहंकार का जनता मुंहतोड़ जवाब देगी: शिवराज सिंह चौहान

Shivraj
कमलनाथ जी, आपको उद्योगपति होने का घमण्ड है। लेकिन गरीबों की सेवा में जो आनंद मिलता है, उसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते। हम आनंद पाने के लिए जनता की सेवा करते हैं।

अनूपपुर (मप्र)। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रदेश की जनता अगले हफ्ते के उपचुनावों में कांग्रेस के अहंकार का मुंहतोड़ जवाब देगी। चौहान ने अनूपपुर विधानसभा क्षेत्र के पाली में एक जनसभा में बुधवार को कहा, ‘‘कमलनाथ जी, आपको उद्योगपति होने का घमण्ड है। लेकिन गरीबों की सेवा में जो आनंद मिलता है, उसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते। हम आनंद पाने के लिए जनता की सेवा करते हैं।’’

प्रदेश में तीन नवंबर को 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव हैं। चौहान ने कहा, ‘‘आगामी उपचुनावों में, जनता कांग्रेस नेताओं के अहंकार का मुंहतोड़ जवाब देगी।’’ अनूपपुर विधानसभा क्षेत्र से वरिष्ठ आदिवासी नेता और भाजपा सरकार में मंत्री बिसाहूलाल सिंह उपचुनाव में भाजपा के उम्मीदवार हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़