UP की जनता के साथ प्रधानमंत्री ने क्यों किया विश्वासघात: मायावती

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 21 2019 2:04PM
UP की जनता के साथ प्रधानमंत्री ने क्यों किया विश्वासघात: मायावती
Image Source: Google

बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष मायावती ने कहा कि भाजपा, खासकर मोदी को जनता की यह बात समझनी चाहिए कि अगर वह उन्हें प्रधानमंत्री बना सकती है तो उन्हें उस पद से हटा भी सकती है, जिसकी पूरी-पूरी तैयारी इस लोकसभा चुनाव में दिखाई दे रही है।

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि उन्हें वजीर-ए-आजम बनाने वाली उत्तर प्रदेश की जनता ने अब उन्हें इस पद से हटाने की पूरी तैयारी कर ली है। मायावती ने यहां एक बयान में कहा कि प्रधानमंत्री उत्तर प्रदेश में घूम-घूम कर यह कह रहे हैं कि इस प्रदेश ने ही उन्हें देश का प्रधानमंत्री बनाया है, जो शत प्रतिशत सही है लेकिन जनता उनसे यह भी पूछ रही है कि इस पद पर पहुंचने के बाद उन्होंने सूबे की 22 करोड़ जनता के साथ वादाखिलाफी और विश्वासघात क्यों किया? 

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: तय हो चुकी है सपा-बसपा की दोस्ती टूटने की तारीख: नरेन्द्र मोदी

उन्होंने कहा कि भाजपा, खासकर मोदी को जनता की यह बात समझनी चाहिए कि अगर वह उन्हें प्रधानमंत्री बना सकती है तो उन्हें उस पद से हटा भी सकती है, जिसकी पूरी-पूरी तैयारी इस लोकसभा चुनाव में दिखाई दे रही है। मायावती ने कहा कि मोदी ने राजनीतिक और चुनावी स्वार्थ के लिए अपनी जाति को पिछड़ी घोषित कर दिया, लेकिन बसपा-सपा-रालोद ने प्रदेश की 22 करोड़ जनता के मन की बात सुनी, समझी और उसका पूरा आदर-सम्मान करके व्यापक जनहित व देशहित के मद्देनजर आपस में गठबंधन किया।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video