पायलट ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की, कहा- राहुल-सोनिया का फैसला मंजूर

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Dec 13 2018 7:04PM
पायलट ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की, कहा- राहुल-सोनिया का फैसला मंजूर
Image Source: Google

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री पद की दौड़ में अशोक गहलोत और पायलट शामिल हैं। दोनों के समर्थकों ने अपने नेताओं के पक्ष में जमकर नारेबाजी की है।

 नयी दिल्ली। राजस्थान में मुख्यमंत्री पद को लेकर चल रही खींचतान के बीच प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट ने बृहस्पतिवार को पार्टी कार्यकर्ताओं से शांति एवं अनुशासन बनाए रखने की अपील करते हुए कहा कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी जो भी फैसला करेंगे उसका वह स्वागत करेंगे।

 


पायलट ने ट्वीट कर कहा, ‘‘सभी कार्यकर्ताओं से शांति एवं अनुशासन बनाए रखने का आग्रह करता हूँ। मुझे पार्टी के शीर्ष नेतृत्व पर पूरा विश्वास है, माननीय राहुल गाँधी जी एवं श्रीमती सोनिया गाँधी जी जो फ़ैसला लेंगे उसका हम स्वागत करेंगे।हम सभी कांग्रेस के प्रति समर्पित हैं और पार्टी की गरिमा बनाये रखना हम सभी की ज़िम्मेदारी है।’’
 


 
पायलट ने एक और ट्वीट में कहा, ‘‘मीडिया के साथियों से आग्रह है कि अफवाहों को न प्रदर्शित करें और केवल प्रमाणित खबरें ही चलाएं । इस समय अफवाहों को रोकने में हमारा साथ दें।’’ गौरतलब है कि मुख्यमंत्री पद की दौड़ में अशोक गहलोत और पायलट शामिल हैं। दोनों के समर्थकों ने अपने नेताओं के पक्ष में जमकर नारेबाजी की है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video