किसानों को संकट में डालने के बाद PM ने शुरू की ‘कैश फॉर वोट’ योजना: चिदंबरम

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 25, 2019   13:30
किसानों को संकट में डालने के बाद PM ने शुरू की ‘कैश फॉर वोट’ योजना: चिदंबरम

रियल स्टेट क्षेत्र में जीएसटी दर में कटौती को लेकर पूर्व वित्त मंत्री ने यह भी दावा किया, ‘‘निर्माण क्षेत्र के लिए जीएसटी दरों में कटौती....।

नयी दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने ‘प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि’ योजना को लेकर सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि देश के किसानों को भयंकर संकट में डालने के बाद अब ‘कैश फौर वोट’ योजना शुरू की गई है।

चिदंबरम ने ट्वीट कर कहा, ‘‘भाजपा इस सच्चाई में जी रही है कि हताशा के समय हताशा भरे कदम उठाने की भी जरूरत होती है।’’ उन्होंने आरोप लगाया, ‘‘प्रधानमंत्री ने  कैश फॉर वोट  योजना शुरू की है। किसानों को कर्ज और भयंकर संकट में डालने के बाद भाजपा उन्हें 17 रुपये प्रति दिन, प्रति परिवार की मामूली रकम के सहारे दिलासा देने की कोशिश कर रही है।’’

इसे भी पढ़ें: पुलवामा हमले के बाद डरे इमरान ने PM मोदी से कहा, शांति का एक मौका दें

रियल स्टेट क्षेत्र में जीएसटी दर में कटौती को लेकर पूर्व वित्त मंत्री ने यह भी दावा किया, ‘‘निर्माण क्षेत्र के लिए जीएसटी दरों में कटौती....। यह ज्ञान तब कहां था जब हमने सरकार से कहा था कि कई और उच्च दरों के जरिये वे जीएसटी का मजाक बना रहे हैं?’’





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।