गुरुवायूर मंदिर में पीएम की पूजा-अर्चना, कमल के फूल से तौले गए मोदी

By अभिनय आकाश | Publish Date: Jun 8 2019 10:21AM
गुरुवायूर मंदिर में पीएम की पूजा-अर्चना, कमल के फूल से तौले गए मोदी
Image Source: Google

भाजपा की प्रदेश इकाई ने ट्वीट इस संबंध में एक ट्वीट भी किया जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गुरुवायूर श्रीकृष्ण मंदिर में पूजा के बाद गुरुवायूर श्रीकृष्ण एचएस मैदान में सुबह आम सभा की जानकारी देते हुए सभी को निमंत्रित भी किया है। पीएम मोदी के अलावा कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी भी केरल के वायनाड में है।

नई दिल्ली।  नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनने के बाद अपनी पहली यात्रा के तहत केरल पहुंचे। पीएम मोदी केरल के त्रिसूर के गुरुवयूर मंदिर में पूजा-अर्जना की।  पीएम मोदी को मंदिर में कमल के फूलों से तौला गया है। इस दौरान 112 किलो कमल के फूलों का इस्तेमाल किया गया।पूजा के बाद पीएम मोदी भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को भी संबोधित करेंगे। बता दें कि पीएम मोदी केरल के दो दिवसीय दौरे पर रात नौसेना के हवाई अड्डे पर पहुंचे।



जहां केरल के राज्यपाल न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) पी सदाशिवम, विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधरन, केरल देवस्वोम मंत्री कडकम्पल्ली सुरेंद्रन, अभिनेता से राजनेता बने सांसद सुरेश गोपी, मेयर सौमिनी जैन सहित अन्य गणमान्य लोगों उनकी अगवानी की। पीएम मोदी के दूसरी बार प्रधानमंत्री के रूप में पदभार संभालने के बाद उनकी केरल की यह पहली यात्रा है। भाजपा की प्रदेश इकाई ने ट्वीट इस संबंध में एक ट्वीट भी किया जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गुरुवायूर श्रीकृष्ण मंदिर में पूजा के बाद गुरुवायूर श्रीकृष्ण एचएस मैदान में सुबह आम सभा की जानकारी देते हुए सभी को निमंत्रित भी किया है। पीएम मोदी के अलावा कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी भी केरल के वायनाड में है। 

 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video